मुख्यपृष्ठसमाचारअमेठी में खेली गई खून की होली! रंग लगाने को लेकर...

अमेठी में खेली गई खून की होली! रंग लगाने को लेकर दो पक्ष में मारपीट, दो की मौत, दो की हालत नाजुक

अमेठी। अमेठी में होली पर रंग लगाने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में आपस में जमकर मारपीट हुई। जिसमें दोनों पक्षों के एक-एक लोगों की मौत हो गई। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से 2 लोगों की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर किया है। मौके पर डीएम व एसपी सहित भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है।

जिले के जामो थाना क्षेत्र के रेवड़ापुर मजरे बाबूपुर गांव में शुक्रवार की दोपहर टोलियों में लोग होली खेल रहे थे। इसी दौरान रंग लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। जिसमें 8 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां एक पक्ष के 38 वर्षीय अखंड प्रताप सिंह पुत्र चंद्रिका सिंह तथा दूसरे पक्ष के 42 वर्षीय शिवराज पासी पुत्र नीमर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं एक पक्ष के जगन्नाथ सिंह व देवबहादुर सिंह पुत्रगण चंद्रिका सिंह को डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

दूसरे पक्ष के सर्वेश व प्रमोद पुत्रगण शिवराज, शिवानी पुत्री देवराज व राजकुमारी पासी पत्नी शिवराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां राजकुमारी व सर्वेश की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। मौके पर तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। डीएम राकेश कुमार मिश्रा व एसपी दिनेश सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर थाना अध्यक्ष जामो को मामले में कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इस संबंध में डीएम राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि मौके पर स्थिति नियंत्रण में है। दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

अन्य समाचार