मुख्यपृष्ठअपराध७० हजार रुपए में खरीदी बीवी, गला दबाकर फेंक दी जंगल में...

७० हजार रुपए में खरीदी बीवी, गला दबाकर फेंक दी जंगल में लाश!

सामना संवाददाता / नई दिल्ली
दिल्ली में एक बार फिर दिल दहला देने वाला हत्याकांड सामने आया है। एक शख्स ने पहले तो ७० हजार रुपए में खुद के लिए पत्नी खरीदी, फिर उस महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और जंगल में उसकी लाश फेंक दी। पुलिस ने इस मामले की जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी ने उस महिला को खरीदकर उसके साथ शादी की थी। जब महिला बिना बताए अक्सर अपने मायके जाने लगी तो गुस्सा में आकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए प्लान बनाया और बॉडी को जंगल में फेंक दिया।
शनिवार को आया था कॉल
डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने बताया कि शनिवार को पुलिस के पास एक कॉल आया। फोन करने वाले ने बताया कि दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके के जंगल में एक महिला की लाश मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया। जंगल से इस तरह लाश मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत ही मामले की पड़ताल शुरू कर दी। जांच में पुलिस ने एक तरफ उस इलाके से गुजरने वाले वाहनों को सर्विलांस में लिया तो वहीं दूसरी तरफ तकनीक का सहारा लेते हुए भी पड़ताल शुरू की गई।
जंगल से परिचित था आरोपी
अरुण ने पुलिस को बताया कि उसने अपने बहनोई के साथ मिलकर स्वीटी की हत्या की है। इसके बाद उन्होंने दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर के पास नांगलोई इलाके में गला दबाकर स्वीटी का मर्डर किया और फिर उसकी लाश को जंगल में फेंक दिया। उसने बताया कि उसे इस जंगल के बारे में अच्छी तरह से पता था, इसलिए लाश को ठिकाने लगाने के लिए इस इलाके को चुना गया।
बेचनेवाले की तलाश
मर्डर में इस्तेमाल किया गया ऑटो पुलिस के कब्जे में है। अब तक की पड़ताल में यह पता चला है कि आरोपी स्वीटी को यह कहकर अपने साथ ले आए थे कि वह उसे रेलवे स्टेशन छोड़ देंगे। पुलिस अब उस शख्स को भी तलाश रही है, जिससे आरोपी ने स्वीटी को खरीदा था।
ऑटोचालक ने खोला राज
शुरुआती जांच में पता चला कि उस इलाके से शनिवार रात करीब १.४० बजे एक ऑटो गुजरा था। पुलिस ने जब ऑटो का रूट ट्रैक किया तो जल्द ही उसका रजिस्ट्रेशन नंबर भी मिल गया। पड़ताल में सामने आया कि इस ऑटो को दिल्ली के छतरपुर के गदईपुर बांध रोड इलाके में रहने वाला चालक चलाता है। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने एक के बाद एक राज उगलने शुरू कर दिए। उसने बताया कि जिस महिला की लाश पुलिस को मिली है, उसका नाम स्वीटी है।

अन्य समाचार