मुख्यपृष्ठनए समाचारअवैध संबंधों के शक में पत्नी के कहने पर साले ने की हत्या!

अवैध संबंधों के शक में पत्नी के कहने पर साले ने की हत्या!

मनोज श्रीवास्तव  / लखनऊ

दिवाली की रात राजधानी में हुई पीएसी में तैनात इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब इस मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने इंस्पेक्टर के साले को गिरफ्तार किया है। गोली उसी ने चलाई थी। इंस्पेक्टर की पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, साले ने ही गोली मारी थी। इसकी जानकारी इंस्पेक्टर की पत्नी भावना को भी थी। पुलिस ने नहर से ३२ बोर की पिस्टल भी बरामद कर ली है। इंस्पेक्टर की हत्या के समय पत्नी भावना और बेटी कार में बैठे थे। भावना ने पति सतीश के दूसरी लड़कियों से संबंधों को लेकर शक जताया था।

पूरी प्लानिंग की गई थी 

घटना वाली रात इंस्पेक्टर को परिवार के अन्य लोगों से अलग कर अकेले लाने का प्लान भावना सिंह ने ही रचा था। आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए साइकिल खरीदी और हुडी टीशर्ट पहनकर घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था। वहीं आरोपी ने रास्ते में साइकिल छोड़ दी थी और कपड़े भी फेंक दिए। सर्विलांस से बचने के लिए आरोपी ने अपना मोबाइल घर पर छोड़ दिया और घर पर मौजूद भांजे से ऑनलाइन फूड डिलीवरी आर्डर करवा रहा था ताकि लोकेशन घटनास्थल पर ना मिले।

साला और पत्नी गिरफ्तार

पुलिस के हाथ घटना के वक्त का एक सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगा है। ये सीसीटीवी इंस्पेक्टर सतीश सिंह के भाई के घर पर लगा था। फुटेज की वॉइस रिकॉर्डिंग से ५ राउंड गोली चलने की बात सामने आई है। गोली चलने के एक मिनट बाद इंस्पेक्टर की पत्नी के चिल्लाने की आवाज रिकॉर्ड हुई। हालांकि, आरोपी का चेहरा रिकॉर्ड नहीं हो सका था। इंस्पेक्टर की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके साले और पत्नी भावना को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने साले देवेंद्र कुमार वर्मा और इंस्पेक्टर की पत्नी भावना सिंह को रविवार को गिरफ्तार किया है। बता दें कि दोनों भाई-बहन ने मिलकर इंस्पेक्टर की हत्या को अंजाम दिया था।

पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग 

पीएसी इंस्पेक्टर की हत्या के मामले में इंस्पेक्टर के साले देवेंद्र को पुलिस ने पकड़ा है। इस हत्या के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे थे। आरोप है कि इंस्पेक्टर सतीश सिंह की कई अन्य महिलाओं से अवैध रिश्ते थे। इन रिश्तों के चलते लगातार भावना और सतीश सिंह के बीच झगड़ा होता रहता था। भावना को परेशान देखकर भाई देवेंद्र वर्मा ने इंस्पेक्टर की हत्या का प्लान बनाया था।

अन्य समाचार