मुख्यपृष्ठनए समाचारमहालक्ष्मी रेसकोर्स की जगह हड़पने के लिए घातियों के बिल्डर मित्र की...

महालक्ष्मी रेसकोर्स की जगह हड़पने के लिए घातियों के बिल्डर मित्र की प्रबंधन को धमकी …आदित्य ठाकरे का गंभीर आरोप

सामना संवाददाता / मुंबई
विकास के नाम पर महालक्ष्मी रेसकोर्स की महत्त्वपूर्ण कीमती जगह को हड़पने के लिए असंवैधानिक मुख्यमंत्री के बिल्डर मित्र द्वारा संबंधित प्रबंधन को धमकाया जा रहा है, ऐसा गंभीर आरोप कल शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता व युवासेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने लगाया है। इस दबाव के आगे न झुकते हुए उसका डटकर सामना करने का आह्वान भी आदित्य ठाकरे ने किया।
राज्य की `घाती’-भाजपा सरकार विकास के नाम पर महालक्ष्मी रेसकोर्स, वर्ली की एक महत्त्वपूर्ण व कीमती जगह को बिल्डर की झोली में डालने की कोशिश कर रही है।
आदित्य ठाकरे ने ट्वीट किया है कि इस जगह पर कब्जा करके होटल, बड़ी इमारतें और व्यवसायिक केंद्र बनाने की योजना है। उन्होंने यह भी संदेह जताया कि संबंधित प्रबंधन पर रेस कोर्स परिसर का कब्जा छोड़ने के लिए एक समझौता करने के लिए दबाव डाला जा रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने असंवैधानिक मुख्यमंत्री को बिल्डर मित्र और कठपुतली की तरह उसकी आवाज की धुन पर नाचने वाला ठेकेदार कहकर उनकी खिल्ली उड़ाई है।
मुंबई की लूट रोकने के लिए खड़े हो जाओ!
-बिल्डर ने अपने फायदे के लिए हाल ही में महालक्ष्मी के रेस कोर्स को मुलुंड में शिफ्ट करने की योजना बनाई थी और अब बिल्डर खुद ही रेस कोर्स की साइट हड़पने के लिए आगे आ गया है। उन्होंने यह भी कहा कि यह स्पष्ट है कि यह सरकार आम आदमी की सरकार नहीं है बल्कि असंवैधानिक मुख्यमंत्री केवल बिल्डर मित्रों और ठेकेदारों के लिए काम कर रहे हैं। सोचिए कि एक बिल्डर हमारे मुंबईवासियों के हक की २२६ एकड़ खाली जमीन दूसरे बिल्डर को बेचने जा रहा है। इसलिए उन्होंने अपील की है कि हमारी मुंबई की लूट को रोकने के लिए सभी को इसके खिलाफ खड़ा होना चाहिए।

भले ही असंवैधानिक मुख्यमंत्री मुंबईकरों के अधिकारों को बिल्डर की झोली में डालने की कोशिश करें, हम एक इंच भी जगह नहीं हड़पने देंगे। आइए इसके लिए घाती सरकार के खिलाफ लड़ाई छेड़ें!
-आदित्य ठाकरे, शिवसेना नेता

अन्य समाचार