मुख्यपृष्ठनए समाचारबिल्डर के शूटर यूपी से गिरफ्तार...चर्चित बिल्डर समरजीत की हुई थी हत्या

बिल्डर के शूटर यूपी से गिरफ्तार…चर्चित बिल्डर समरजीत की हुई थी हत्या

• विरार में हुआ था शूट आउट
सामना संवाददाता / विरार । विरार में पिछले माह चर्चित बिल्डर समरजीत उर्फ समय चौहान की हत्या में वांछित दो शूटरों को विरार क्राइम ब्रांच पुलिस टीम व एसटीएफ वाराणसी यूनिट ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी मंगलवार को चितईपुर के आनंद नगर कॉलोनी से हुई है। आरोपी दोनों शूटरों को स्थानीय न्यायालय में पेश करने के बाद विरार पुलिस की टीम ने आरोपियों को मुंबई ले गई। पूछताछ में पता चला कि इनामी मनीष सिंह सोनू के संग दिनदहाड़े गोलियां बरसा कर बिल्डर की हत्या की घटना को अंजाम दिया था।
दिनदहाड़े हुई थी हत्या
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने पिछले माह २६ फरवरी को विरार पुलिस स्टेशन अंतर्गत डी-मार्ट के सामने चर्चित बिल्डर समरजीत उर्फ समय चौहान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की थी। वारदात की जांच मीरा-भायंदर, वसई-विरार क्राइम ब्रांच की टीम कर रही थी। सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के जरिए दोनों शूटरों की लोकेशन वाराणसी में मिलने के बाद विरार क्राइम ब्रांच ने यूपी एसटीएफ से संपर्क किया।
यहां छिपे थे शूटर
एसटीएफ वाराणसी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह को सूचना मिली कि दोनों शूटर चितईपुर के आनंद नगर कॉलोनी में छिपे हैं। घेराबंदी कर टीम ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। दोनों आरोपियों से पूछताछ में एसटीएफ को जानकारी मिली कि २१ मार्च को यूपी के वाराणसी लोहता में हुई मुठभेड़ में दो लाख का इनामी मनीष सिंह उर्फ सोनू के अलावा एक और बदमाश था। इसकी तलाश में एसटीएफ लगी हुई है। विरार पुलिस ने न्यायालय में दोनों शूटरों को पेश करने के बाद आरोपियों को अपने साथ मुंबई ले गई।

अन्य समाचार