मुख्यपृष्ठसमाचाररफ्तार बनी काल! सोनभद्र में पेड़ से टकराई कार, तीन लोगों की...

रफ्तार बनी काल! सोनभद्र में पेड़ से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, एक घायल

उमेश गुप्ता/वाराणसी। बभनी थाना क्षेत्र के परसा टोला में शनिवार की सुबह करीब 6.30 बजे एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि बभनी थाना क्षेत्र के राजासरई गांव निवासी शंकर प्रसाद दुबे पुत्र स्व. रामभरोस दूबे के घर शनिवार को होली की पारंपरिक पूजा था। इसी पूजा कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए उनके रिश्तेदार छत्तीसगढ़ के सूरजपुर से कार से आ रहे थे। कार बभनी थाना क्षेत्र के परसा टोला गांव के पास पहुंची थी कि अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में में कार सवार मानमती दुबे (70) पत्नी केशव प्रसाद दुबे, देव रूपी दुबे (55) पत्नी उपेंद्र दुबे व नवीन दुबे (24) पुत्र उपेंद्र दुबे की मौके पर ही मौत हो गई।  जबकि उपेंद्र दुबे (56) पुत्र केशव प्रसाद दुबे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में मृत नवीन दुबे सूरजपुर में एक समाचार पत्र में पत्रकार थे। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी बभनी थाना पुलिस को दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना में गंभीर रूप से घायल उपेंद्र को कार से बाहर निकलवाया और उन्हें तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया।

घायल उपेंद्र को स्वजन बेहतर उपचार के लिए छत्तीसगढ़ लेकर चले गए। घटना की जानकारी मिलते ही शंकर प्रसाद दुबे, अरविंद दुबे समेत अन्य पटीदार मौके पर पहुंच गए। मौके पर चींख पुकार मच गई। घटना की जानकारी मृतकों के अन्य परिजनों को दी गई जिससे सूरजपुर से अन्य लोग भी आ गए। दुद्धी एसडीएम प्रमोद कुमार तिवारी भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस ने घटना में मृतकों के शव को कब्जे में लेेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

अन्य समाचार