मुख्यपृष्ठनए समाचारचलो रामलीला मैदान, समय : दोपहर २ बजे : गद्दारों को गाड़ने...

चलो रामलीला मैदान, समय : दोपहर २ बजे : गद्दारों को गाड़ने के लिए हिंगोली में आज महासंकल्प!-उद्धव ठाकरे का प्रमुख मार्गदर्शन

सामना संवाददाता / हिंगोली
शिवसेना की पीठ में खंजर घोंपकर की गई गद्दारी, सत्ता की हवस में भाजपा द्वारा समय-समय पर किया गया विश्वासघात, रोजगार के अभाव में युवाओं को हो रही परेशानी, बारिश पर ब्रेक लगने से मराठवाड़ा पर छाया सूखे का संकट और कुंभकर्णी नींद में सोई सरकार… इन सभी पृष्ठभूमि पर हिंगोली में आज (रविवार को) शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की महासंकल्प सभा हो रही है। सभा के अवसर पर हिंगोली के भव्य रामलीला मैदान में अभूतपूर्व हिंदू जनमानस का सैलाब उमड़ेगा और इस सभा में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे की तोप गरजेगी।
हिंगोली को शिवसेना के पारंपरिक गढ़ के तौर पर पहचाना जाता है। हिंदूहृदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे के ज्वलंत हिंदुत्व का विस्फोट इसी भूमि से हुआ था। वर्ष १९८५ से ही हिंगोली में शिवसेना की आंधी चल रही है। गांव में शाखाएं खड़ी थीं। विधानसभा, लोकसभा में शिवसेना के सेनापति गाजे-बाजे के साथ चुनकर आए, लेकिन गद्दारी का जहर पनपा। इसी जहर की जड़ों को उखाड़ने के लिए शिवसेना का महा यलगार रामलीला मैदान पर हो रहा है।
रविवार को होनेवाली संकल्प सभा की जोरदार तैयारियां की जा चुकी हैं और मराठवाड़ा के कोने-कोने से सभा के लिए भगवा तूफान उठने वाला है। रिकॉर्ड भीड़ होगी, इसलिए परिवहन के साथ पार्किंग की व्यवस्था भी की गई है। सभा भरी दोपहरी में होने के कारण जगह-जगह पीने के पानी का प्रबंध किया जाएगा।
रामलीला मैदान पर होनेवाली इस आमसभा में प्रचंड संख्या में उपस्थित रहें, इस तरह की अपील शिवसेना संपर्कप्रमुख बबनराव थोरात, पूर्व सहकार मंत्री डॉ. जयप्रकाश मुंदडा, पूर्व सांसद सुभाष वानखेडे, पूर्व विधायक डॉ. संतोष टारफे, नागेश पाटील आष्टीकर, सहसंपर्कप्रमुख गोपू पाटील, सुनील काले, जिलाप्रमुख विनायक भिसे, संदेश देशमुख, जिलासंगठक बालासाहेब मगर, अजीत मगर, डॉ. रमेश शिंदे, गणाजी बेले, उद्धवराव गायकवाड, वसीम देशमुख, एड. रवि शिंदे, युवासेना के राज्य विस्तारक दिलीप घुगे, शिवा शिंदे, कन्हैया बाहेती, गणेश शिंदे, उपजिलाप्रमुख परमेश्वर मांडगे, डी. के. दुर्गे, जी.डी. मुले, अनिल कदम, तालुकाप्रमुख भानुदास जाधव, आनंदराव जगताप, ज्ञानेश्वर झटे, संतोष देवकर व सखाराम उबाले आदि ने की है।
यहां है पार्किंग की व्यवस्था
  नांदेड की ओर से आनेवाले वाहनों के लिए जिला परिषद का पुराना मैदान,
परभणी की ओर से आनेवाले वाहनों के लिए एनटीसी परिसर,
वाशीम से आनेवाले वाहनों के लिए सिटी क्लब मैदान,
जवला, पलशी की ओर से आनेवाले वाहनों के लिए काबरानगर

अन्य समाचार