मुख्यपृष्ठनए समाचारसुशील मोदी के हलक में अटका चंपारण मटन! ... पप्पू यादव ने किया...

सुशील मोदी के हलक में अटका चंपारण मटन! … पप्पू यादव ने किया पलटवार, पोर्न क्यों देखते हैं नेतवा तोहार?

सामना संवाददाता / पटना  
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू यादव पर सावन में मटन खाने को लेकर सुशील मोदी द्वारा किया गया हमला जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को रास नहीं आया। पप्पू यादव ने सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि `सावन में पोर्न क्यों देखता है नेता लोग? वो नॉनवेज नहीं है? माल मिलेगा तो छोड़ेंगे।’ दरअसल लालू यादव द्वारा मटन बनाकर राहुल गांधी को खिलाने का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने उन पर हमला बोला था।
उन्होंने कहा था कि ये ऐसे लोग हैं जो सावन में नॉनवेज खाते हैं और ऐसी ही बातें भी करते हैं। इस पर प्रेस कॉन्प्रâेंस के दौरान पूछे जाने पर पप्पू यादव ने कहा, `जरा सुशील भाई से पूछें मंगल, बुधवार और सावन में इनको माल मिलेगा तो ये छोड़ेंगे, और नेता पोर्न देखना छोड़ते हैं, सावन में पोर्न क्यों देखता है नेता लोग, वो नॉनवेज नहीं है? दारू पीना
नॉनवेज नहीं है? सावन में तीन शादी करना नॉनवेज नहीं है? दूसरी जाति को छोटा कहना नॉनवेज नहीं है? सुशील भाई, आप अपना मोबाइल जांच करा लीजिए कि पोर्न देखे हैं कि नहीं?’ इतना ही नहीं, पप्पू यादव ने लालू यादव की आलोचना करने पर सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि ऊंट अगर बैठ भी जाए तो गधे से ऊंचा ही रहेगा। बता दें कि ये पूरा विवाद राजधानी दिल्ली में लालू यादव के द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मटन खिलाए जाने से जुड़ा हुआ है।
बीते दिनों एक वीडियो कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें लालू यादव अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर राहुल गांधी की मेजबानी करते नजर आए थे। राहुल गांधी की मौजूदगी में लालू यादव ने उन्हें स्वादिष्ट मटन बनाने की रेसिपी बताई और इस दौरान वहां दोनों के बीच राजनीतिक बातें भी हुई। इसके बाद राहुल गांधी ने लालू यादव के साथ बैठकर डिनर भी किया था और उनके हाथ का बना मटन अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के लिए भी लेकर गए थे। इसी को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव सावन में भी नॉनवेज खाते हैं और ऐसी बातें करते हैं।

अन्य समाचार