मुख्यपृष्ठविश्वजनरल की मौत का लिया... बेडरूम में बदला!

जनरल की मौत का लिया… बेडरूम में बदला!

• प्रणय क्रीड़ा के वक्त चाकू से हमला
• युवक की आंखों पर बांधी थी पट्टी
एजेंसी / वॉशिंगटन। किसी फौजी जनरल की हत्या का बदला बेडरूम में लिया जा सकता है और वह भी एक चाकू से, यह सोचने में भी मुश्किल लगता है। पर ऐसा हुआ है। एक महिला ने ऐसा करने की कोशिश की। महिला ईरानी है और अपने देश के जनरल सुलेमानी की मौत का बदला एक अमेरिकी शख्स से लेना चाहती थी।
बता दें कि २०२० में ईरानी जनरल कासिम सुलेमानी की हत्या अमेरिका ने ड्रोन हमला करके कर दी थी। इसका बदला लेने के लिए एक ईरानी महिला ने प्यार का नाटक किया। उसने एक अमेरिकी शख्स के साथ प्रणय क्रीड़ा करने की कोशिश की और फिर उस पर चाकू से हमला कर दिया। यह मामला अमेरिका के लास वेगास का है। महिला का नाम नीका निकोबिन है। लास वेगास रिव्यू-जर्नल के मुताबिक हैंडरसन पुलिस डिपार्टमेंट ने २१ वर्षीय नीका निकोबिन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि उसने डेटिंग साइट ‘प्लेंटी ऑफ फिश’ पर एक पुरुष को फंसाया और उसके साथ सिर्फ इसलिए शारीरिक संबंध बनाए क्योंकि वो उस पर चाकू से हमला कर सके। पुलिस ने बताया कि ये घटना ५ मार्च की है। नीका और उसके पार्टनर ने होटल में एक रूम बुक किया। दोनों कमरे में पहुंचे। उसके बाद महिला ने लाइट बंद कर दी और दोनों प्रणय क्रीड़ा करने लगे।
इसी बीच नीका ने अपने पार्टनर की आंखों पर पट्टी बांध दी और फिर अपने पर्स से चाकू निकाल लिया। महिला ने युवक की गर्दन पर दो बार चाकू से हमला कर दिया। घटना को लेकर पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी गर्दन पर दर्द महसूस हुआ, जिसके बाद उसने नीका को धक्का दिया फिर रूम से बाहर भागा और पुलिस को फोन किया।
पुलिस की मानें तो नीका भी कमरे से बाहर भागी और होटल के कर्मचारियों से कहा कि उसने एक शख्स को चाकू मार दिया है। बाद में महिला ने पुलिस को बताया कि बदला लेने के लिए उसने शख्स को चाकू मारा था। महिला ने सफाई में कहा कि वो उसकी हत्या नहीं करना चाहती थी। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक नीका, कासिम सुलेमानी की हत्या का बदला लेना चाहती थी, जिसे अमेरिकी सैनिकों ने साल २०२० में मार डाला था। तब वह बगदाद एयरपोर्ट से निकल रहा था, जहां उसका काफिला अमेरिकी एमक्यू-९ रीपर ड्रोन के निशाने पर आ गया था। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक नीका मानती है कि ईरान में कासिम सुलेमानी की हत्या के मामले में अन्याय हुआ है। नीका के फेसुबक पेज के मुताबिक वो लास वेगास की रहनेवाली है। और पहले वो साइकिल बार में प्रâंट डेस्क एसोसिएट का काम करती थी। नीका पर हत्या की कोशिश, मारपीट और चोरी का इल्जाम लगाया गया है। वो ६०,००० डॉलर के बेल पर है और २४ मार्च को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अन्य समाचार