मुख्यपृष्ठग्लैमर२२ सितंबर को आएगी ‘चट्टान’

२२ सितंबर को आएगी ‘चट्टान’

सामना संवाददाता / मुंबई

एक्शन व संगीत से सजी फिल्म ‘चट्टान’ आगामी २२ सितंबर को को पूरे देश में रिलीज के लिए तैयार है। चट्टान की निर्मात्री व अभिनेत्री रजनिका गांगुली बताती हैं कि इस फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए मैंने २० किलो वजन बढ़ाया, जिसके लिए प्राकृतिक खानपान का पालन किया क्योंकि उस दौर में जीरो फिगर का प्रचलन नहीं था जैसा कि आजकल की सिनेमा में हीरोइनें नजर आती हैं। फिल्म में मैं एक ईमानदार पुलिस वाले की पत्नी बनी हूं जिसके कई दुश्मन हैं और वह हमेशा चुनौतियों से घिरा है। मेरा प्यार ही उसका सहारा है और वह सारी चिंता को भूलकर खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से लड़ने योग्य बनाता है। मैं गर्व के साथ कह सकती हूं कि मेरी फिल्म पैन इंडिया रिलीज हो रही है और सभी वर्ग के दर्शक पसंद करेंगे।
यह फिल्म दमदार डायलॉग, सुमधुर गीत संगीत के साथ जबरदस्त एक्शन के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। हाल ही में स्टार प्रिव्यू थियेटर में निर्देशक सुदीप मुखर्जी के साथ निर्माता-अभिनेत्री रजनिका गांगुली, जीत उपेंद्र, तेज सप्रू, बृज गोपाल, शिवा आदि ने मीडिया को इस फिल्म की खासियत से रू-ब-रू कराया। फिल्म की कथा, पटकथा, डायलॉग लेखन के साथ-साथ सुदीप डी. मुखर्जी ने कोरियोग्राफी, एडिटिंग और डायरेक्शन का भार भी अपने कंधों पर रखा है। फिल्म में पुलिस की भूमिका निभाने वाले मुख्य अभिनेता जीत उपेंद्र बड़े उत्साह के साथ बताते हैं कि ९० के परिवेश को हूबहू पेश करने के लिए सभी पात्रों के बॉडी लैंगुएज, ड्रेसअप, डायलॉग्स, एक्शन सीक्वेंस और म्यूजिक सभी पक्ष को उसी स्तर पर रखा गया जिससे दर्शकों को नब्बे का दौर लगे।
सुदीप डी. मुखर्जी बताते हैं कि यह फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित है। ९० के दौर में मध्य प्रदेश में एक ईमानदार निर्भीक पुलिस वाले को एक रसूखदार दबंग आदमी से डटकर सामना करना पड़ा था। इसे मैं एक फिल्म के रूप में समाज के सामने लाना चाहता था और आज मैं कामयाब हुआ हूँ।

अन्य समाचार