मुख्यपृष्ठनए समाचारजनवरी में मुख्यमंत्री होंगे आउट!...आदित्य ठाकरे का जोरदार हमला

जनवरी में मुख्यमंत्री होंगे आउट!…आदित्य ठाकरे का जोरदार हमला

-जिससे डर लगता है उनको भाजपा और `घाती’ बदनाम करते हैं

सामना संवाददाता / मुंबई

मुंबई के साथ ही नई मुंबई में महाविकास आघाड़ी सरकार के काल में चलाई गई परियोजनाएं पूरी हो गई हैं, लेकिन ‘घाती’ सरकार की तरफ से उनका उद्घाटन करने में टालमटोल किया जा रहा है। उस पर शिवसेना नेता, युवासेनाप्रमुख व विधायक आदित्य ठाकरे ने कल मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा। मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक, वर्ली-शिवड़ी कनेक्टर, कोस्टल रोड का उद्घाटन जनवरी तक होगा। इस तरह का दावा शिंदे ने किया था। उस पर आदित्य ठाकरे ने कहा कि जनवरी तक असंवैधानिक घाती मुख्यमंत्री हट जाएंगे।
युवासेना के माध्यम से गोरेगांव में आयोजित ‘स्वेट ऑन स्ट्रीट’ कार्यक्रम में आदित्य ठाकरे ने उपस्थिति दर्ज की थी। उसी तरह शिवसेना नेता व सांसद अरविंद सावंत की निधि से बनाए गए ओपन जिम का उद्घाटन आदित्य ठाकरे के हाथों किया गया।
सरकार को भय लग रहा है इसीलिए वे बदनाम कर रहे हैं
इस दौरान आदित्य ठाकरे से मीडिया ने दिशा सालियान मामले के बारे में पूछा। उस पर घाती सरकार पर हमला करते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि केवल हमें बदनाम करने के लिए सरकार की यह साजिश है।
उन्होंने आरोप लगाया कि विरोधियों को बदनाम करने के लिए सरकार की तरफ से तंत्र का दुरुपयोग किया जा रहा है।
मुख्यमंत्री ट्रैक्टर लेकर पानी में सफाई के लिए जाते हैं, यह हास्यास्पद है
मुंबई के बीच सफाई अभियान के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की तस्वीर पर आदित्य ठाकरे ने खिल्ली उड़ाई। उन्होंने कहा कि ‘ट्रैक्टर पानी में ले जाकर बीच की कोई सफाई करता है क्या? उनको पोज देने से पहले मुझे फोन करके बीच की सफाई वैâसे करते हैं, यह पूछना चाहिए था। मैं बता देता। ऐसे ही बिना कारण ट्रैक्टर पानी में ले जाकर खुद का मजाक बना दिया।’

अन्य समाचार