मुख्यपृष्ठखबरेंचित्रा वाघ को भारी पड़ सकता है सस्ती लोकप्रियता पाने का प्रयास!...

चित्रा वाघ को भारी पड़ सकता है सस्ती लोकप्रियता पाने का प्रयास! …उर्फी के वकील ने की महिला आयोग में शिकायत

एक्ट्रेस को धमकी मिलने का लगाया आरोप
जितेंद्र मल्लाह / मुंबई
भाजपा की महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ का विवादों से पुराना नाता रहा है। चर्चा में बने रहने के लिए विरोधियों पर बेुनियाद आरोप लगाने और बाद में चुप्पी साधने के कारण सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होनेवाली चित्रा वाघ अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट से पंगा लेना चित्रा किशोर वाघ को महंगा पड़ता नजर आ रहा है। तमाम हथकंडों के बावजूद उर्फी को मात देने में नाकाम हुर्इं चित्रा अब कानूनी अड़चनों में फंस गई हैं। उर्फी के वकील नितिन सातपुते ने चित्रा वाघ के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।
बता दें कि चित्रा वाघ ने पहले आपत्तिजनक कपड़े पहनने का आरोप लगाते हुए उर्फी जावेद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, उस मामले में उर्फी को कुछ खास परेशानी नहीं हुई, बल्कि सोशल मीडिया पर चित्रा के खिलाफ आक्रामक होकर उर्फी पलटवार करने लगीं। इसी बीच खबर आ रही है कि भाजपाई नेता चित्रा किशोर वाघ द्वारा उर्फी को धमकी और आपराधिक धमकी दिए जाने को लेकर एडवोकेट नितिन सातपुते ने महिला आयोग को एक शिकायत मेल की है, जिसमें आईपीसी की धारा १५३ (ए) (बी) ५०४, ५०६ और ५०६ (आई आई) के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है। इसके अलावा पब्लिक डोमेन पर एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद को नुकसान पहुंचाने के साथ सीआरपीसी की धारा १४९ और १०७ के तहत सतर्कता के तौर पर कार्रवाई के लिए अनुरोध किया है।

वो कौन-सी गोली है?
इस बारे में एडवोकेट सातपुते ने `दोपहर का सामना’ को फोन करके बताया कि चित्रा वाघ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए कहा था कि उर्फी को यदि कपड़ों से एलर्जी है तो हमारे पास उसकी एलर्जी दूर करनेवाली गोली है। इसके अलावा चित्रा वाघ ने उर्फी का मुंह तोड़ने की बात कहकर लोगों को उस पर हमला करने के लिए उकसाने का प्रयास किया था। इससे उर्फी की सुरक्षा खतरे में पड़ी है। उस पर कभी भी भीड़ द्वारा हमला कराया जा सकता है। साथ ही हम ये जानना चाहते हैं कि चित्रा वाघ ने किस गोली की धमकी दी थी? ये बातें हमने महिला आयोग के संज्ञान में लाई हैं।

अन्य समाचार