मुख्यपृष्ठखेलक्लीन बोल्ड : कोहली का कच्छा

क्लीन बोल्ड : कोहली का कच्छा

अमिताभ श्रीवास्तव

यह तो सब जानते हैं कि विराट कोहली इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। इस बीच उनके जिम में पसीना बहाते हुए भी दृश्य देखे गए यानी वो अपनी फिटनेस के साथ कोई समझौता नहीं करते। आखिरकार उन्हें विश्वकप में अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान जो देना है पर ये सब बात तो होती रहेगी, इधर उनके कच्छे की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही। क्या मामला है ये कच्छे का? इंस्टा पर कोहली क्लब नामक एक अकाउंट से फोटो पोस्ट हुई जिसमें कोहली नहाकर निकले हैं और अपना अंडरवियर भी रेलिंग पर सुखाया हुआ है। बस इस तस्वीर ने विराट को कच्छे के साथ चर्चा का विषय बना दिया। यह तस्वीर है भी मजेदार। विराट तौलिया लपेटे निकल रहे हैं। रेलिंग पर कच्छे सूख रहे हैं। अब यह निश्चित था कि लोग भी कमेंट करेंगे। एक से बढ़कर एक कमेंट करते लोगों में विराट का कच्छा ही महत्वपूर्ण बना। पर ये रहस्य है कि वो कच्छा विराट का है भी या नहीं।

अरे दीवानों मुझे पहचानो…
अच्छा पहले तो फोटो देखकर पहचानो कि ये कौन हैं? नहीं पहचान पाए न! दरअसल टीम इंडिया के खिलाड़ी जितना समय मैदान पर देते हैं उतना ही अपने पैâशन को भी देते हैं। हर टूर्नामेंट से पहले और छूट्टियों में वो कुछ इस तरह दिखने का प्रयास करते हैं, जो सबसे अलग हो। अब देखिए न, ईशान किशन क्रिकेट से थोड़ा दूर क्या हुए पहुंच गए सैलून और अपनी हेयर स्टाइल ही बदलवा ली। किसी विदेशी फुटबॉलर की तरह हेयर स्टाइल रखवाकर वो एक नए लुक में अब देखे जाएंगे। उन्होंने अपना यह लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। अपनी हेयर स्टाइल भी उन्होंने सबसे महंगे सैलून में बदलवाई है। हाकिम अलीम हेयर लांज में जाकर ईशान अब एकदम अलग दिखने लगे हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर उनकी इस स्टाइल को देखकर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि अच्छे भले इंसान से मुर्गा बना दिया। तो कोई कह रहा है अच्छे खासे बाल थे क्यों बिच्छू बन गए? वैसे ईशान के नए लुक पर उनके साथी क्रिकेटरों ने भी कमेंट किए हैं।

१८ प्लस फोर
नेशनल क्रश किसके साथ डेट कर रही है यह सर्वाधिक चर्चा का विषय है। तो नेशनल क्रश ने भी संकेत तो दे ही दिए हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया एक फोटो इसकी गवाही देता है। १८ प्लस फोर। जी हां १८ नंबर की अपनी जर्सी पहन कर फोर के साथ मुस्कुराते हुए इस फोटो ने लगभग यह जाहिर कर दिया कि वे सचमुच डेट कर रही हैं। टीम इंडिया महिला की उपकप्तान स्मृति मंधाना का नाम काफी वक्त से म्यूजिक कंपोजर पलाश मुछाल के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को कई बार एक-साथ स्पॉट भी किया है। पलाश और स्मृति मंधाना को लेकर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो स्मृतिपलाश १८ नाम के हैंडल से पोस्ट किया गया है। ये वीडियो पलाश के लाइव कॉन्सर्ट का है। इस वीडियो में ही पलाश ने भरे मंच से स्मृति के लिए अपने प्यार का इजहार किया। वायरल वीडियो में पलाश मुछाल ने स्मृति के प्रपोजल को एक तरह से मंजूर करते हुए कहा कि आई लव यू टू स्मृति।

(लेखक वरिष्ठ खेल पत्रकार व टिप्पणीकार हैं।)

अन्य समाचार

लालमलाल!