मुख्यपृष्ठखेलक्लीन बोल्ड : मिलर को मिल गई दुल्हनिया 

क्लीन बोल्ड : मिलर को मिल गई दुल्हनिया 

अमिताभ श्रीवास्तव
लीजिए घुटने टेके, प्रपोज किया और दुल्हनिया मिल गई। यह मानो एक रिवाज की तरह हो गया है कि प्रपोज कुछ ऐसा करो कि सुर्खियां बन जाए। जी हां, साउथ अफ्रीका के हैंडसम हंक क्रिकेटर डेविड मिलर भी अब जल्द ही अपने दोस्तों की तरह शादीशुदा की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। उन्होंने घुटनों पर आकर अपनी गर्ल फ्रेंड को प्रपोज किया और उन्हें हरी झंडी मिल गई। उनका दिल जीतनेवाली खूबसूरत महिला का नाम कैमिला हैरिस है। वह आईपीएल २०२३ के दौरान हिंदुस्थान में भ्रमण करते हुए अपने बॉयफ्रेंड को चीयर करते नजर आई थीं। कैमिला हैरिस भी डेविड मिलर की तरह एक एथलीट हैं। मिलर दक्षिण अफ्रीका के लिए पुरुषों के क्रिकेट और आईपीएल में गुजरात टाइटंस का प्रतिनिधित्व करते हैं। हैरिस की इंस्टाग्राम बायो में कहा गया है कि वह एक पोलो खिलाड़ी हैं। हैरिस ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोलो खेलते हुए अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने अपने घोड़ों के साथ भी तस्वीरें क्लिक की हैं।

पुत्र के पिता बने छेत्री
हिंदुस्थानी फुटबॉल के सुपरस्टार सुनील छेत्री पुत्र के पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी सोनम भट्टाचार्य (जो पूर्व हिंदुस्थानी अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉलर सुब्रत भट्टाचार्य की बेटी हैं) ने बेटे को जन्म दिया है। सोनम को प्रेग्नेंसी के दौरान डेंगू का पता चला था, लेकिन बताया गया है कि मां और बेबी दोनों स्वस्थ हैं। छेत्री यकीनन अपने फुटबॉल इतिहास में भारत के बेस्ट खिलाड़ी हैं। उन्होंने देश के लिए ९२ गोल किए हैं, जो उन्हें अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी, ईरान के अली डेई और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाद अंतर्राष्ट्रीय इतिहास में चौथा सबसे ज्यादा गोल करनेवाला खिलाड़ी बनाते हैं। छेत्री ने बीते दिनों ही देश को साउथ एशियन फुटबॉल फेडरेशन चैंपियनशिप ९वां खिताब दिलाया था। वह देश के लिए ५ गोल के साथ टॉप स्कोरर रहे थे। उन्हें मोस्ट वैल्युएबल प्लेयर का पुरस्कार भी मिला। छेत्री ३९ साल के होने के बावजूद हमेशा की तरह एक्टिव दिखते हैं। वह `इंडियन सुपर लीग’ (आईएसएल) में १३५ मैचों में ५६ गोल के साथ दूसरे सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। वह बंगलुरु एफसी और मुंबई सिटी एफसी से खेल चुके हैं। इसके अलावा आई-लीग में `चर्चिल ब्रदर्स’, `मोहन बागान’, `डेम्पो’, `ईस्ट बंगाल’ से खेल चुके हैं।

ग्रह की क्रश
एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर वे चर्चा में हैं, जिसे कहा जा रहा है कि इस ग्रह की वो क्रश है। इस ग्रह की वो सबसे आकर्षक महिला हैं। जी हां, ये हैं पूर्व प्रोफेशनल गोल्फर पेजे स्पिरानाक, जो अपने पैंâस के लिए एक बार फिर से अपने हॉट अवतार में लौटी हैं। पेजे ने सोशल साइट्स पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह लेस-अप कॉर्सेट पहने दिख रही हैं। उनकी इस नई फोटो को देखकर प्रशंसक भी आश्चर्यचकित हो गए हैं। पेजे ने अपने ९१५,००० फॉलोअर्स के साथ फोटो साझा करने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया। उन्होंने बिकनी बॉटम्स के साथ लेस-अप कॉर्सेट टॉप में पोज दिया, जिससे उनके प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए। कई लोगों ने सीधे टिप्पणियों में पेजे की सराहना की। एक प्रशंसक ने लिखा, बहुत सुंदर। जबकि एक अन्य ने कहा कि बहुत सुंदर और भव्य। तीसरे ने टिप्पणी की कि वह एक खूबसूरत महिला हैं। एक अन्य प्रशंसक ने तो यहां तक ​​दावा किया कि पेजे दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हो सकती हैं। एक ने लिखा- संभवत: ग्रह पर सबसे आकर्षक महिला।
(लेखक वरिष्ठ खेल पत्रकार व टिप्पणीकार हैं।)

अन्य समाचार