मुख्यपृष्ठखबरेंक्या कर रही है पुलिस? ... सीएम शिंदे के ठाणे में फिर...

क्या कर रही है पुलिस? … सीएम शिंदे के ठाणे में फिर `ठांय-ठांय’! … कल दो जगहों पर हुई फायरिंग

• एक दुकानदार और गैंगस्टर गणेश को लगी गोली
• पिछले एक महीने में ४ बार गोलीबारी
सामना संवाददाता / ठाणे
ठाणे में कल सुबह दो अलग-अलग जगहों पर फायरिंग की घटना से ठाणे में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। एक ओर दीपावली त्योहार की तैयारियां चल रही हैं, वहीं दूसरी ओर सीएम शिंदे के ठाणे में गंभीर घटनाएं घट रही हैं। कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर पुलिस क्या कर रही है? ऐसे सवाल उठ रहे हैं। साथ ही महिला संगठनों और जनप्रतिनिधियों ने इस दौरान युवतियों और एक महिला से छेड़छाड़ की घटना पर चिंता व्यक्त की है। हालांकि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
बता दें कि पहली घटना नौपाड़ा के एक सोसायटी में घटी है। कल सुबह करीब साढ़े पांच बजे एक ऑटोरिक्शा से तीन लोग यहां आए और व्यवसायी बाबा माने की कार के शीशे तोड़ने लगे। इसी दौरान पास की एक दुकान में काम करनेवाले अश्विन गामरे तोड़-फोड़ की आवाज सुनकर वहां गए। उसी दौरान एक ने हवा में तीन-चार हवाई फायरिंग की साथ ही अश्विन पर गोली चला दी। इस घटना में अश्विन के सीने के नीचे बायीं ओर गोली लगी। इसके बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने अश्विन को इलाज के लिए कलवा के छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में भर्ती कराया। अश्विन की हालत स्थिर है। इसके अलावा दूसरी घटना पहली घटना के चार घंटे बाद हुई। मिली जानकारी के अनुसार कुख्यात गैंगस्टर गणेश जाधव उर्फ ​काला गण्या को संजय गांधी राष्ट्रीय उद्यान के येऊर वन क्षेत्र में सिर में गोली मार दी गई है। येऊर के स्थानीय नागरिकों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। गणेश जाधव की हालत गंभीर है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वर्तकनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और आपराधिक जांच शाखा और वर्तकनगर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।
नागरिकों में दहशत
पिछले एक महीने में शहर में रेप और फायरिंग जैसी गंभीर घटनाएं होने लगी हैं। ठाणे शहर में एक महीने के भीतर चार गोलीबारी, तीन तोड़फोड़ के मामले सामने आए हैं। बार-बार हो रही इन घटनाओं से नागरिकों में दहशत का माहौल बन गया है और कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

इस-इस दिन हुई फायरिंग
१- सितंबर १७- भिवंडी में चीतलसर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में तड़के एक ठेकेदार पर गोली चला दी गई।
२- ७ अक्टूबर- रात ८.४५ बजे एक निर्माण मजदूर पर दो गोलियां चलाई गर्इं।
३- २१ अक्टूबर- सुबह ५ बजे घंटाली में एक युवक पर फायरिंग।
४- २१ अक्टूबर- गुंडे गणेश जाधव को येऊर के जंगल में सुबह १० बजे गोली मार दी गई।

अन्य समाचार