मुख्यपृष्ठनए समाचार२४ घंटे में वापस आओ! महाविकास आघाड़ी पर चर्चा संभव, गुवाहाटी के...

२४ घंटे में वापस आओ! महाविकास आघाड़ी पर चर्चा संभव, गुवाहाटी के विधायकों से शिवसेना का आह्वान

सामना संवाददाता / मुंबई
महाविकास आघाड़ी से शिवसेना को बाहर निकलना चाहिए और अलग विचार करना चाहिए, ऐसी गुवाहाटी के विधायकों की भूमिका है तो उस पर अवश्य विचार किया जाएगा। महाविकास आघाड़ी पर चर्चा संभव है, परंतु ये विधायक पहले २४ घंटे के अंदर मुंबई वापस आएं और शिवसेनापक्षप्रमुख व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के समक्ष अपनी भूमिका रखें, ऐसा आह्वान कल शिवसेना की ओर से किया गया है।
शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने कल ‘वर्षा’ निवास में संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर शिवसेना की भूमिका रखी। इस अवसर पर शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने कहा कि विधायक गुवाहाटी में बैठकर पत्राचार न करें। मोबाइल, व्हॉट्सऐप, ट्विटर पर पत्र-व्यवहार न करें। आप कहते हैं कि हम सच्चे शिवसैनिक हैं, हम शिवसेना नहीं छोड़ेंगे। हमारी भूमिका वर्तमान सरकार के संदर्भ में है। ऐसा है तो उस महाविकास आघाड़ी सरकार से शिवसेना बाहर निकलने को तैयार है। आप यहां आने की हिम्मत दिखाओ। उद्धव साहेब के सामने आओ, अपनी भूमिका रखो। बेशक आपकी भूमिका पर अवश्य विचार किया जाएगा।

विधायकों का अपहरण करके उन्हें गुलाम बनाया जा रहा है
मुंबई से सूरत कौन गया, गुवाहाटी कौन गया और गोवा कौन गया? ये खबरें देखीं। वैâलाश पाटील सूरत और नितिन देशमुख गुवाहाटी से वापस आए हैं। शिवसेना के विधायकों का अपहरण भाजपा ने किया है, उन्हें गुलाम बनाया जा रहा है, ऐसा कहते हुए कि राजनीति का स्तर कितना नीचे गिर गया है, ऐसी टिप्पणी संजय राऊत ने की।

गुवाहाटी के २१ विधायक संपर्क में
शिवसेना विधायक वैâलाश पाटील और नितिन देशमुख वापस लौट आए हैं। उनके कब्जे वाले २१ विधायकों से संपर्क हुआ है। जब वे विधायक मुंबई आएंगे तो उस समय ये विधायक शिवसेना के होंगे, ऐसा संजय राऊत ने कहा। विधानसभा तक संघर्ष पहुंचा तो विजय महाविकास आघाड़ी की ही होगी, ऐसा संजय राऊत ने दृढ़ विश्वास के साथ कहा।

अन्य समाचार