मुख्यपृष्ठनए समाचारबाज नहीं आ रहे बीजेपी नेता! पैगंबर मोहम्मद पर `कमेंट' भाजपा नेता...

बाज नहीं आ रहे बीजेपी नेता! पैगंबर मोहम्मद पर `कमेंट’ भाजपा नेता को पड़ा भारी, भेजे गए जेल

विक्रम सिंह / सुलतानपुर

नूपुर शर्मा मामले से सबक लेने के बजाय अभी भी बीजेपी के नेता गैरजिम्मेदाराना बयानबाजी व सोशल मीडिया में कमेंट करने से बाज नहीं आ रहे। इस बार यूपी की कुशनगरी सुलतानपुर में पैगंबर मोहम्मद पर कथित रूप से आपत्तिजनक कमेंट बीजेपी नेता ने कर दिया है। जिसे संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से अदालत ने उन्हें १४ दिन के लिए जेल भेज दिया है।
घटनाक्रम के मुताबिक, पूर्व में आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष रह चुके बीजेपी के मौजूदा युवा नेता प्रणीत सिंह बौद्धिक की पेâसबुक आईडी पर पैगबंर मोहम्मद पर `आपत्तिजनक’ टिप्पणी दिखाई दी। जिस पर मुस्लिम समाज के लोगों ने आक्रोश जताते हुए पुलिस से शिकायत की और कार्रवाई की मांग की। इस पर पुलिस ने जांच की। उधर खुर्शीद आलम ने भी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर शिकायत दर्ज कराई। इसे संज्ञान में लेते हुए पुलिस एक्शन में आ गई और आरोपी बीजेपी नेता प्रणीत को अरेस्ट कर लिया। मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी गई है।
दोस्तपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुरहुरपुर गांव निवासी संदीप श्रीवास्तव ने अपनी पेâसबुक आईडी से पैगंबर पर फिल्म बनाने के साथ-साथ विवादित पोस्ट किया था। आक्रोश में आए मुस्लिम समुदाय के लोगों ने केस दर्ज कराया था। ९ जून को गोसाईगंज थाना के फतेहपुर संगत गांव निवासी अमन जायसवाल ने ऐसी ही विवादित पोस्ट डाली थी। इस पर जोलीमीरगंज निवासी हाफिज गुलाम सरवर सिरवारा गांव की मस्जिद के इमाम की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गया। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेजा था।

अन्य समाचार