मुख्यपृष्ठअपराधपंजाब से आया 58 लाख रुपए का कॉम्पैक्ट पावडर, भिवंडी से हिमाचल...

पंजाब से आया 58 लाख रुपए का कॉम्पैक्ट पावडर, भिवंडी से हिमाचल पहुंचाने में कर दी हेरा-फेरी, ढाई माहीने बाद अज्ञात आरोपी पर केस दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस,ट्रांसपोर्टरों में फैला भय

सामना संवाददाता / भिवंडी
पंजाब से भिवंडी आया 58 लाख रुपए के कॉम्पैक्ट पावडर को ट्रक में लोडकर स्थानीय रहनाल गांव से हिमाचल प्रदेश ले जाने के दौरान पावडर की हेरा-फेरी करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में नारपोली पुलिस ने ढाई माह बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश सरगर्मी से शुरू कर दी है। इस घटना के उजागर होने के बाद ट्रांसपोर्टरों में भय का माहौल व्याप्त है।
पुलिस के मुताबिक, पंजाब राज्य के मोहाली स्थित नेक्टर लाइफ साइंस लिमिटेड नामक कंपनी से 58 लाख रुपए के कॉम्पैक्ट पावडर कंटेनर द्वारा भिवंडी तालुका के गोदाम बाहुल्य रहनाल स्थित मनीष कंपाउंड के एक गोदाम में उतारी गई थी। बाद में 3 से 16 मई 2023 के बीच जब यही माल रहनाल से हिमाचल प्रदेश के दामूवाला तहसील में पॉलिस्टर पावर इंडस्ट्रीज के लिए ट्रक में लोड कर उसे गंतव्य तक पहुंचाया गया, जिसकी कीमत 58 लाख 48 हजार 80 रुपए था। जब कॉम्पैक्ट पावडर पार्टी वाले ने बिक्री की तो पता चला कि उक्त पाउडर नकली है। नारपोली पुलिस ने इस मामले में प्रतीक जाधव की शिकायत पर 25 किलो वजन के 16 ड्रम व 10 किलो वजन के दो ड्रम पावडर की हेरा-फेरी का केस दर्ज कर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

अन्य समाचार

लालमलाल!