मुख्यपृष्ठनए समाचारवाराणसी में सिपाही ने की खुदकुशी...परिजनों में मचा कोहराम

वाराणसी में सिपाही ने की खुदकुशी…परिजनों में मचा कोहराम

उमेश गुप्ता / वाराणसी

चोलापुर थाना क्षेत्र के ग्रामसभा भटपुरवा खुर्द में एक सिपाही ने खुदकुशी कर ली। आत्महत्या की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मचा गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, वहीं सिपाही के आत्महत्या करने का पता नहीं चल पाया है।
ग्रामसभा भटपुरवा खुर्द गांव निवासी ओंकार पटेल (32) पुत्र रामलखन पटेल ने अज्ञात कारणों से खुदकुशी कर ली, जिससे घर में कोहराम मचा हुआ है। ओंकार का छोटा भाई भी बस्ती में सिपाही है। ओंकार पटेल की तैनाती बलिया में थी, परंतु आजमगढ़ में डीआईजी ऑफिस से सम्बद्ध था। ओंकार पटेल 2011 बैच का सिपाही था। वो 25 अप्रैल को छुट्टी लेकर घर आया था। उसकी शादी 2022 में बड़ा लालपुर चांदमारी में हुई थी। इसकी पत्नी का नाम ज्योति पटेल है। मौत की सूचना मिलने पर चोलापुर थाना प्रभारी अतुल सिंह व चौकी इंचार्ज विकास सिंह भटपुरवा खुर्द में पहुंच गए।
खुदकुशी किन कारणों से सिपाही ने की है, यह अभी स्पष्ट नहीं है। चोलापुर थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि एक सिपाही ने आत्महत्या की है, जिसकी सूचना मिली है। यदि तहरीर मिलेगी तो जांच पड़ताल कर विधि कार्रवाई कि जाएगी। इधर सिपाही की मौत से परिजनों के बीच कोहराम मचा है। सिपाही की शादी को दो साल ही बीते थे कि उसने खुदकुशी जैसा कदम उठा लिया। परिजन इसके पीछे कोई कारण नहीं बता सके हैं।

अन्य समाचार