मुख्यपृष्ठअपराधसनकी प्रेमी! पहले किया रेप फिर प्रेमिका को पत्थरों से कुचला

सनकी प्रेमी! पहले किया रेप फिर प्रेमिका को पत्थरों से कुचला

  • पुलिस ने किया गिरफ्तार

सामना संवाददाता / बिलासपुर

बिलासपुर के एक सनकी प्रेमी की सनक उसकी प्रेमिका पर भारी पड़ गई। गुस्से में आकर प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका को अकेले मिलने को बुलाया उसके बाद पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। बता दें कि मेडिकल की तैयारी करने बिलासपुर से राजस्थान के कोटा गई १७ साल की छात्रा की हत्या करनेवाले युवक को कोटा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के मुताबिक लड़की ने उससे बातचीत कम कर दी थी। इसके चलते वह नाराज था और सुसाइड करने ही कोटा आया था। लेकिन लड़की से मिलने के बाद पता चला कि लड़की अब उससे बातचीत नहीं करना चाहती। वो सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती है तो आरोपी युवक ने प्लानिंग के तहत लड़की से रेप कर उसकी हत्या कर दी।
जानकारी के मुताबिक गुजरात के गांधीनगर से पकड़े गए आरोपी ने पकड़े जाने पर पुलिस को बताया कि कोटा आने के बाद लड़की ने उससे बातचीत कम कर दी थी। इससे तंग आकर उसने हत्या कर दी।
रेप करने के बाद हत्या
आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह ४ जून को कोटा आया था और होटल में ठहरा था। ५ जून को छात्रा को फोन किया और पहली और आखिरी बार मिलने को बुलाया। बार-बार फोन करने पर लड़की आरोपी से मिलने चली गई। आरोपी उसे अपने कमरे में ले गया, फिर उसे इमोशनल ब्लैकमेलिंग कर उसके साथ रेप किया। उसके बाद किराए की स्वूâटी पर उसे जबरदस्ती जंगल की ओर ले गया। जहां किशन ने उससे बातचीत बंद करने को लेकर बात की, तो लड़की ने पढ़ाई पर ध्यान देने की बात करते हुए उससे रिलेशन न रखने की बात कही। दोनों के बीच बड़ी बहस हुई। आरोपी ने गुस्से में आ गया और उसने बड़े पत्थर को उठाकर लड़की के सिर पर हमला कर २-३ बार वार किया, जिससे लड़की की मौत हो गई। इसके बाद वह खून से सने हाथ धोकर स्कूटी  लेकर भाग निकला और फिर बस से गांधी नगर पहुंच गया।
पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस बीच पुलिस ने उसे दबोच लिया और उसके खिलाफ जुर्म दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। कोटा पुलिस को इस मामले में और भी खुलासे होने की संभावना है। इसलिए आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

अन्य समाचार