मुख्यपृष्ठनए समाचारसिरफिरे युवक ने चचेरे भाई को मारी गोली

सिरफिरे युवक ने चचेरे भाई को मारी गोली

 

मंगलेश्वर त्रिपाठी

जौनपुर। जनपद के थाना चन्दवक क्षेत्र स्थित ग्राम तरांव में दिनांक 28 अगस्त सोमवार की सायंकाल एक सिरफिरे युवक ने पड़ोसी व्यक्ति को गोली मारकर घायल करने के बाद लोगों के शोर मचाने पर भाग निकला। फिर रास्ते में ही स्वयं के पैर में गोली मारकर थाने पहुंच गया और पुलिस को पड़ोसी द्वारा गोली मारने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इसी दौरान घायल पड़ोसी भी थाने पहुंच गया।पुलिस दोनों को सीएचसी ले गईं। जहां बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर किया। जहां जिला अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा बेहतर उपचार हेतु वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली खबर के अनुसार चन्दवक थाना क्षेत्र के तरांव गांव में अमित कुमार सिंह पुत्र राम नगीना सिंह 35 वर्षीय अपने दरवाजे के सामने बैठकर परिजनों के साथ बातचीत कर रहे थे कि शाम लगभग 5 बजे के आसपास पट्टीदारी का चचेरा भाई प्रदीप सिंह पुत्र अजीत सिंह हाथ में पिस्टल लहराते हुए आया और बगैर कुछ बोले अपने चचेरे भाई पर हमला करते हुए फायर झोंक दिया। गोली अमित सिंह की पीठ में लगी और वह तुरंत जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए। उस घटना के दौरान एकदम से भगदड़ मच गई। लोग शोर मचाने लगे।

आरोपी पिस्टल लहराते हुए मोटर साइकिल से बहुत तेजी से भागा। बताया जा रहा हैं कि युवक ने बीच रास्ते में खुद के दाहिने पैर में गोली मारकर नाटकीय ढंग से थाने पहुंच पुलिस से आरोप लगाया कि अमित व उनके परिवार के लोग हमें मारे पीटे और पैर में गोली मार दी। इसी बीच घायल व्यक्ति अमित भी थाने पहुंच गया। जिसके दौरान पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सीएचसी ले गईं जहां बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर किया। इस घटना को लेकर पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गयी पुलिस असलहा बरामद करने का प्रयास किया। उक्त घटना के संबंध में सीओ गौरव शर्मा ने बताया कि घटना की तहकीकात की जा रही है। घटना में प्रयोग किए गए असलहा बरामद करने में पुलिस लगी हुईं है।

अन्य समाचार