मुख्यपृष्ठनए समाचारग्रीन कॉरिडोर में क्रिकेटर!... आईपीएल खिलाड़ियों की बस को मिलेगी पुलिस की...

ग्रीन कॉरिडोर में क्रिकेटर!… आईपीएल खिलाड़ियों की बस को मिलेगी पुलिस की एस्कॉर्ट कार

सामना संवाददाता / मुंबई। मुंबई सहित नई मुंबई और पुणे में आईपीएल के लगभग ६५ मैच होने हैंै। आईपीएल खिलाड़ियों और कर्मचारियों को लाने ले जानेवाली बसों के लिए मुंबई और नई मुंबई पुलिस ग्रीन कॉरिडोर बनाएगी, ताकि खिलाड़ी ट्रैफिक जाम में फंसने से बच सकें। इसके लिए १,१०० अधिकारी और कर्मचारी तैनात किए गए हैं।
जानकारी के अनुसार आईपीएल की १० टीमें शहर के अलग- अलग होटलों में ठहरी हैं। टीम होटलों और स्टेडियम के बीच काफी दूरी है। लिहाजा, मुंबई पुलिस खिलाड़ियों की सुरक्षा और मैच की टाइमिंग को देखते हुए काफी एहतियात बरत रही है। ग्रीन कॉरिडोर में हर टीम को पुलिस एस्कॉर्ट दिया जाएगा।
दक्षिण मुंबई और नई मुंबई के डी.वाई. पाटील स्टेडियम में ३५ किलोमीटर की दूरी है। इसे देखते हुए मुंबई पुलिस और नई मुंबई पुलिस मिलकर काम करेगी, ताकि खिलाड़ियों को असुविधा नहीं हो। वानखेड़े और ब्रेबोर्न स्टेडियम पर होनेवाले मैचों के दौरान ट्रैफिक जाम से बचने के लिए खास उपाय किए गए हैं क्योंकि मरीन ड्राइव और चर्चगेट स्टेशन पास में ही है। चेन्नई सुपर किंग्स टीम ट्रायडेंट होटल में और दिल्ली वैâपिटल्स ताज पैलेस में ठहरी है। दोनों होटल दक्षिण मुंबई में है। गुजरात टाइटंस जे.डब्ल्यू. मेरियट और केकेआर परेल के आईटीसी ग्रांड में रुकी है। लखनऊ की टीम नई मुंबई में ताज विवांता में और मुंबई इंडियंस बांद्रा-कुर्ला परिसर के ट्राइडेंट में रुकी है। पंजाब किंग्स पवई के होटल रेनेसां में, राजस्थान रॉयल्स सांताक्रुज के ग्रैंड हयात में, रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में और सनराइजर्स हैदराबाद सहार के आईटीसी मराठा में ठहरी है।

अन्य समाचार