मुख्यपृष्ठनए समाचारसाइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत

साइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत

योगेंद्रसिंह ठाकुर / पालघर
टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की मुंबई से सटे पालघर जिले में एक सड़क हादसे में कल मौत हो गई। बताया जाता है कि साइरस मिस्त्री की कार काफी तेज रफ्तार में थी, जो सीधे रोड के डिवाइडर से जा टकराई। यह दुर्घटना पालघर के चोराटी इलाके में हुई। मुंबई-अमदाबाद हाइवे पर सूर्या नदी पर बने पुल पर यह भीषण दुर्घटना दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब हुई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि साइरस मिस्त्री सहित जहांगीर दिनशा पंडोले नामक दो लोगों की मौत हुई है। अनायता पंडोले (महिला) दरीयस पंडोले जख्मी है, जिनका उपचार वापी के एक अस्पताल में जारी है।
दुर्घटना के वक्त साइरस मिस्त्री अमदाबाद से मुंबई की तरफ आ रहे थे। कार में चार लोग सवार थे। पालघर एसपी बालासाहेब पाटिल ने बताया कि तेज रफ्तार से आती हुई उनकी मर्सिडीज कार अचानक रोड के डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार साइरस मिस्त्री और उनके ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। उन्हें स्थानीय कासा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
रतन टाटा के संबंधी थे साइरस मिस्त्री
साइरस मिस्त्री एक खरबपति परिवार से ताल्लुक रखनेवाले देश के जानेमाने उद्योगपति थे। उन्होंने बिजनेस की पढ़ाई लंदन से की थी। वे २०१९ में टाटा समूह के चेयरमैन बने थे। अध्यक्ष रहते हुए उनका टाटा समूह में करियर विवादास्पद रहा था, जिसके चलते रतन टाटा से उनकी नहीं बनी थी। बाद में उन्होंने टाटा ग्रुप छोड़ दिया था। वह रियल स्टेट के खरबपति व्यापारी पलोनजी शापूरजी मिस्त्री के छोटे बेटे हैं।

अन्य समाचार