मुख्यपृष्ठनए समाचारदबंग हुए ‘दबंगप्रूफ!’ विश्नोई के ‘बुलेट’ से बचाएगी दोहरी सुरक्षा

दबंग हुए ‘दबंगप्रूफ!’ विश्नोई के ‘बुलेट’ से बचाएगी दोहरी सुरक्षा

  • बुलेट प्रूफ कार और घातक हथियार

सामना संवाददाता / मुंबई
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सुरक्षा के लिहाज से अभिनेता सलमान खान को गन का लाइसेंस जारी कर दिया है। साथ ही सलमान की गाड़ी अब बुलेट प्रूफ कर दी गई हैं। इसके अलावा उन्हें हथियार का लाइसेंस भी दिया गया है। मतलब अब दबंग पूरी तरह ‘दबंग प्रूफ’ हो गए हैं। उनके ऊपर ‘बुलेट’ (गोली) असर नहीं करेगी।
बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद चर्चा में आए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद ही सलमान ने अपनी आत्मरक्षा के लिए गन लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। २२ जुलाई को इस संबंध में मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फणसलकर से भी मुलाकात की थी। इस आवेदन पर कार्रवाई करते हुए फाइल को सत्यापन के लिए पुलिस आयुक्त (जोन-९) के ऑफिस में भेजा गया था। जहां सलमान के रिकॉर्ड जांच कर गन लाइसेंस जारी कर दिया गया है। साथ ही सलमान ने अपनी गाड़ी को बुलेट प्रूफ किया है।

अंधेरे में हाथ-पैर मार रही है पुलिस
पुलिस आयुक्तालय के एक अधिकारी की मानें तो जांच के दौरान कई जानकारियां सामने आर्इं लेकिन हकीकत में कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है। जांच में पुणे से महाकाल को गिरफ्तार करने के बाद कई सबूत हाथ लगे थे लेकिन अभी तक उसमें भी कुछ अधिक जानकारी नहीं मिल पाई। इसके साथ ही पालघर के तीन लड़कों द्वारा धमकी भरा पत्र लिखे जाने की जानकारी मिली थी लेकिन पालघर से भी खाली हाथ आना पड़ा। मई से लेकर अब तक लॉरेंस बिश्नोई द्वारा मिली सलमान को धमकी के मामले में अभी भी जांच के नाम पर मुंबई पुलिस का हाथ खाली है। मतलब पुलिस अंधेरे में हाथ-पैर मार रही है।

अन्य समाचार