मुख्यपृष्ठनए समाचारमुख्यमंत्री के घर के पास खुलेआम चल रहे हैं डांस बार!... अजीत...

मुख्यमंत्री के घर के पास खुलेआम चल रहे हैं डांस बार!… अजीत पवार ने ली सीएम की चुटकी

सामना संवाददाता / मुंबई
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने भाषण में कहा था कि ठाणे में मैंने खुद डांस बार को तोड़ा था, जिसके कारण गुंडों ने मुझे टारगेट किया था, परंतु मुझे आनंद दिघे ने बचाया। डांस बार तोड़नेवाला मैं पहला नेता हूं। शिंदे के इस वक्तव्य पर चुटकी लेते हुए प्रतिपक्ष के नेता अजीत पवार ने कहा कि बहुमत सिद्ध करने के बाद छाती ठोंककर कहा था कि डांस बार तोड़नेवाला हूं। अब आपके घर के पास बड़े पैमाने पर डांस बार चल रहे हैं, इसका वीडियो दिखाया गया है। महाविकास आघाड़ी के कार्यकाल में डांस बार बंद थे। अब खुलेआम डांस बार चालू हैं। ऐसा तंज अजीत पवार ने कसा।

सिर्फ ४० विधायकों पर मेहरबान
नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार ने कल ‘ईडी’ सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विधानसभा में २८७ विधायक हैं, लेकिन इनमें से केवल ४० विधायकों को ही लाड़-प्यार मिल रहा है। इन विधायकों ने यदि कलेक्टर, एसपी के तबादले के पत्र दिए तो एक झटके में उन अधिकारियों का तबादला कर दिया जाता है। ऐसे तबादले राज्य सरकार के लिए ठीक नहीं हैं। विधायकों के कहने पर तबादले नहीं होते, आईएएस और आईपीएस के तबादले मुख्यमंत्री को करने चाहिए, तभी प्रशासन ठीक तरीके से चलेगा। नेता प्रतिपक्ष ने सवाल किया कि भाजपा जैसी पार्टी में यह क्या चल रहा है?

अजीत पवार ने कहा कि वैâबिनेट में एक भी महिला को स्थान नहीं दिया गया। महाराष्ट्र के लिए यह शर्म की बात है। हमने कुछ महिलाओं को मौका दिया। हालांकि, हम यह दावा नहीं करते कि हमने बहुत बड़ा मौका दिया है। हम यहां ५० फीसदी महिला वोटरों के वोट पर बैठे हैं। आपने शुरू में कहा था कि आप सरकार में शामिल नहीं होंगे, फिर पार्टी का जनादेश आया और आप उपमुख्यमंत्री बने। उस वक्त आपको कहना चाहिए था कि मेरे साथ दो महिलाएं शपथ लेंगी, तभी मैं शपथ लूंगा। मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। यह सिक्का और कुछ नहीं दिखाता।

अन्य समाचार