मुख्यपृष्ठअपराधगोद में सोती रही बेटी... मां को मारी गोली! चेहरे पर चादर...

गोद में सोती रही बेटी… मां को मारी गोली! चेहरे पर चादर डालकर हत्यारा फरार

सामना संवाददाता / मेरठ
मेरठ के लिसाड़ीगेट इलाके में कल सुबह ३० साल की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला किराए के घर में रह रही थी। पड़ोसी जब पहुंचे तो ७ साल की बेटी अपनी मरी हुई मां की गोद में सोई थी। हत्यारे ने महिला के सिर में सटाकर गोली मारी, उसके बाद महिला के ऊपर चादर डाल दी।
२०१४ में हुई थी शादी
बता दें कि लिसाड़ीगेट के श्यामनगर की साएमा की शादी २०१४ में सिद्दीकनगर के शहजाद के साथ हुई थी। एक साल पहले महिला का अपने पति से तलाक हो गया था। महिला की ७ साल की बेटी लायरा है। पिछले कुछ समय से महिला अपनी मां सायरा के साथ श्यामनगर में हाजी शौकत के यहां किराए पर रह रही थी। सीओ अरविंद चौरसिया ने कहा कि मकान में किराए पर रहनेवाली दूसरी महिला ने बताया कि महिला की ७ साल की बेटी मां की गोद में सोई हुई थी। बेटी को पता तक नहीं चला कि जिस मां के पास वह सोई हुई है उसकी मौत हो चुकी है।
चारपाई पर पड़ा मिला शव
बता दें कि हाजी शौकत के दो मंजिला मकान में पांच लोग किराए पर रहते हैं। महिला का शव कमरे से सटे बरामदे में चारपाई पर पड़ा मिला, एक पैर चारपाई से जमीन की तरफ लटका हुआ था। चारपाई पर ही महिला की बेटी भी सोई हुई थी। सिर खून से लथपथ था। कमरे में फर्श पर खून ही खून बिखरा था। पुलिस का मानना है कि हत्या रात की नहीं, सुबह की है।

 

अन्य समाचार

पंचांग