मुख्यपृष्ठनए समाचारज्ञानवापी मामले के पक्षकार को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी

ज्ञानवापी मामले के पक्षकार को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी

उमेश गुप्ता / वाराणसी। 

वाराणसी के मां श्रृंगार गौरी-ज्ञानवापी केस के पैरोकार डॉ. सोहन लाल आर्य को पाकिस्तान से कॉल कर धमकी दी गई है। कहा गया है कि राजस्थान के कन्हैया की तरह ही तुम्हारा भी सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा। डॉ. सोहन लाल ने बुधवार को धमकी की जानकारी वाराणसी के पुलिस-प्रशासन के उच्चाधिकारियों को दी है। पुलिस अफसरों के अनुसार उनकी शिकायत के आधार पर लक्सा थाने में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

इससे पहले भी उन्हें इसी साल 19 मार्च और 20 जुलाई को जान से मारने की धमकी दी गई थी। डॉ. सोहन लाल ने कहा कि वे इससे डरनेवाले नहीं हैं। हिंदू और मंदिर रक्षा के लिए प्राण भी चली जाए तो काेई फर्क नहीं पड़ता। मेरी सुरक्षा में दो लोगों को पूरे टाइम लगाया गया है।

19 मार्च को पाकिस्तान से आई कॉल का स्क्रीनशॉट। इंटेलीजेंस ब्यूरो के अधिकारियों से भी बात हुई। डॉ. आर्य ने कहा ”जिलाधिकारी और कमिश्नर से मिलने का समय मिला है। उसके बाद लक्सा थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज कराएंगे।” उन्होंने कहा कि मेरे दोनों नंबरों पर धमकी मिली है। इस बारे में इंटेलीजेंस ब्यूरो के अधिकारियों से भी बात हुई है। उन्होंने कहा है कि भारत का कोई व्यक्ति पाकिस्तान के नंबर से कॉल करके धमकी दे रहा है।

अन्य समाचार