मुख्यपृष्ठसमाचारदीपक त्यागी हत्याकांड : खुद बदला लेने का एलान! भाजपा के खिलाफ...

दीपक त्यागी हत्याकांड : खुद बदला लेने का एलान! भाजपा के खिलाफ ग्रामीणों ने जमकर की नारेबाजी

  • इंसाफ दिलाने के लिए जल्द होगी महापंचायत

सामना संवाददाता / मेरठ
चर्चित दीपक त्यागी हत्या मामले में समाज सेवी मुखिया गुर्जर ने कहा कि पुलिस प्रशासन उनकी मांग पूरी नहीं करता तो वह खुद हत्यारों से बदला लेंगे। इस दौरान भाजपा सरकार, मंत्री दिनेश खटीक और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। दीपक को इंसाफ दिलाने के लिए ३६ बिरादरी के लोग एक साथ रहेंगे। किसान नेता मांगेराम त्यागी ने कहा है कि वह पुलिस प्रशासन की गलत नीति समझ गए। पीड़ित परिवार की मांग पूरी नहीं की गई तो वह आंदोलन करेंगे। सचिन सिरोही का कहना है कि छह इंच ग़ड्ढे में कटा हुआ सिर बरामद होना बताया है। पुलिस ने गलत खुलासा किया है।
डीएम के आश्वासन पर धरना किया खत्म
डीएम-एसएसपी के आश्वासन के बाद पीड़ित परिवार और ग्रामीण शांत हो गए। धरना खत्म करने पर सहमति बन गई। तभी कुछ लोग वहां पर पहुंचे और बोले कि मंत्री दिनेश खटीक, पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी आ रहे है। धरना रोका गया और लोग इंतजार में बैठ गए। मंत्री और पूर्व विधायक ने आश्वासन दिया कि पीड़ित पिता को मुख्यमंत्री से मुलाकात कराएंगे। ग्रामीणों ने कहा कि फोन पर मुख्यमंत्री से बात करा दो। मंत्री ने कहा कि फोन पर बात नहीं होगी। जिस पर कुछ लोगों ने नारेबाजी की। धरने प्रदर्शन पर भाजपा नेता अजीत सिंह, रालोद नेता नरेंद्र खजूरी, पुजारी श्रीयति सूर्यनंद सरस्वती, विहिप नेता दीपक त्यागी, राकेश त्यागी, निशी त्यागी अन्य लोग मौजूद रहे।
मेरठ पुलिस पर भरोसा नहीं
धरना पर बैठे ग्रामीणों ने डीएम से कहा कि मेरठ पुलिस पर भरोसा नहीं। गलत खुलासा किया और पीड़ित परिवार की भावना को ठेस पहुंचाई। वारदात करनेवालों से मेरठ पुलिस की सेटिंग होना बताकर ग्रामीणों ने एसपी बागपत नीरज जादौन से जांच करने की मांग की। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक सीबीआई या एनआईए से जांच के आदेश नहीं होते, तब तक एसपी बागपत से जांच कराओं। मेरठ पुलिस असली हत्यारों को बचाने में लगी है। फ्रीज में कटे हुए सिर को गढ्ढे से बरामद होने की झूठी कहानी बना रही है। इसको लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे है। खुलासा करनेवाले पुलिसवालों पर भी कार्रवाई की मांग की गई है।

अन्य समाचार