मुख्यपृष्ठअपराधपत्नी और मासूम बेटे के हत्यारे की विस्तृत जांच की मांग... 80...

पत्नी और मासूम बेटे के हत्यारे की विस्तृत जांच की मांग… 80 करोड़ से अधिक रुपए की कर चुका है धोखाधड़ी  

सामना संवाददाता / कल्याण

कल्याण-पश्चिम के रामबाग इलाके में पत्नी और बेटे की हत्या करने वाले हत्यारे और उसके साथियों द्वारा करीब 80 करोड़ रुपए की ठगी की गई है। कल्याण-डोंबिवली महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष कंचन कुलकर्णी ने इस संबंध में सहायक पुलिस आयुक्त कल्याण जी घेटे से मुलाकात की और इस मामले की विस्तृत जांच कर संबन्धित लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।
बता दें कि हत्यारा और उनके 4 से 5 साथियों ने कल्याण-पश्चिम के शिवाजी चौक, इमेज शोरूम के ऊपर `निधि’ नाम से एक कंपनी शुरू की। उस कंपनी की आड़ में हत्यारे और उसके साथी भोले-भाले और जरूरतमंद लोगों को अधिक कमाई का प्रलोभन देते हुए पैसे निवेश करवाते थे। इस तरह हत्यारा और उसके साथियों ने करीब एक से डेढ़ हजार लोगों से लगभग 80 से 90 करोड़ रुपए, निधि नामक कंपनी में निवेश करवाया। शुरुआत के कुछ महीनों तक सभी लोगों को अच्छे पैसे देकर उनका विश्वास हासिल किया और फिर जब उसके पास ज्यादा पैसे आ गए तो उसने लोगों को पैसे देना बंद कर दिया। ऑफिस में लोग लगातार पैसे मांगने आने लगे। इसी बीच उसने अपनी पत्नी और 7 साल के बेटे की हत्या कर दी और वह जेल चला गया। इधर कंपनी में निवेश करने वालों के बीच अफरा-तफरी मच गई।
कंचन कुलकर्णी ने कहा कि हत्या, धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत उस पर मामला दर्ज होना चाहिए। महात्मा फुले पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेश साल्वी ने ठगी का शिकार हुए नागरिकों से उनके दस्तावेज जमा करने को कहा है। जांच करने के बाद संबंधित लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन पर उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

अन्य समाचार