मुख्यपृष्ठसमाचारसातवीं मंजिल से कूदकर दी जान...बीमार पत्नी का नहीं हुआ इलाज

सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान…बीमार पत्नी का नहीं हुआ इलाज

सामना संवाददाता / मुंबई
मुंबई उपनगर में रहनेवाले एक पति ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। उसकी पत्नी पिछले काफी दिनों से बीमार चल रही थी, वो पैसे के अभाव में उसका समुचित इलाज नहीं करवा पा रहा था। आर्थिक मंदी का शिकार पति इलाज के लिए एक लाख रुपए जुटाने में असमर्थ था, इसलिए इस दर्दनाक घटना को उसने अंजाम दिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पति जोगेश्वरी के बेहराम बाग इलाके का निवासी था। वो लॉन्ड्री का काम करके परिवार का भरण-पोषण करता था और आर्थिक तंगी के चलते काफी तनाव में था। पुलिस के मुताबिक गत दिनों उसकी पत्नी के पेट में अचानक दर्द शुरू हो गया। उपचार के लिए उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे बताया कि उसकी पत्नी के गुर्दे में पथरी है और ऑपरेशन कर उसे निकालना जरूरी है।
डॉक्टरों ने पथरी के पूरे ऑपरेशन का खर्च एक लाख रुपए बताया था। मृतक के पास ऑपरेशन के पैसे नहीं थे, जिसके चलते वह तनाव में रहने लगा। शुक्रवार को काम खत्म करने के बाद वह अंधेरी स्थित एक बिल्डिंग की सातवीं मंजिल की छत से कूद गया। जख्मी हालत में उसे कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अंबोली पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।

अन्य समाचार