मुख्यपृष्ठनए समाचारदिव्यांग दरिंदे! ...नौकरी की तलाश में आई युवती से किए गैंगरेप

दिव्यांग दरिंदे! …नौकरी की तलाश में आई युवती से किए गैंगरेप

• रिश्तेदार सहित तीन गिरफ्तार
सामना संवाददाता / मुंबई
नौकरी की तलाश में मुंबई आई १९ वर्षीय लड़की के साथ चार दिव्यांग दरिंदों द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में नेहरू नगर पुलिस ने चारों दिव्यांग आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार इन आरोपियों में पीड़िता का रिश्तेदार भी शामिल है।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से कोलकाता की रहनेवाली १९ वर्षीय युवती मार्च महीने में नौकरी की तलाश में मुंबई के कुर्ला में आई थी। कुर्ला के नेहरू नगर में अपने रिश्तेदार के यहां रुकी हुई थी, तभी इस लड़की के साथ कुर्ला इलाके में चार लोगों ने गैंगरेप किया, बाद में पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज किया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अभी तक के जांच में सामने आया है कि गैंगरेप की इस घटना को पीड़िता के रिश्तेदार सहित तीन अन्य युवकों ने कुर्ला में अंजाम दिया था।

पैसे के लिए आरोपियों के हवाले किया
जानकारी के अनुसार पीड़िता के रिश्तेदार ने पहले उसे डराया और जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद पैसे के बदले उसे आरोपियों के पास छोड़ दिया था, जहां दिव्यांग आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस इन सभी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

अन्य समाचार