मुख्यपृष्ठनए समाचारकहासुनी बनी आफत! ...पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, खुद खाया...

कहासुनी बनी आफत! …पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, खुद खाया जहर

उमेश गुप्ता / वाराणसी

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के कछवां थानाक्षेत्र में बड़ी घटना सामने आयी है, जहां एक पति ने पहले अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया उसके बाद खुद भी जहर खा लिया। परिजन अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। पति-पत्नी की मौत से गांव में सनसनी फैल गई। वहीं मृतकों के बच्चों के करुणक्रन्दन से माहौल गमगीन हो गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिर्जापुर के कछवां थानाक्षेत्र के बजरडीहा गांव के रहनेवाले राजेश पटेल(40) और उसकी पत्नी नीतू (36) में अक्सर कहासुनी होती थी। कोरोना काल में नौकरी जाने के बाद गांव आकर रह रहा राजेश अक्सर पत्नी से विवाद करता था। पड़ोसियों के अनुसार सोमवार की रात और मंगलवार की सुबह भी दोनों में कहासुनी हो रही थी। दोनों बच्चे पलक और प्रतिक स्कूल गए हुए थे। इसी दौरान राजेश ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से कई वार कर दिए जिससे वह लहूलुहान हो गयी और कुछ ही देर में तड़प कर मर गयी।

तभी यह देख घर वालों में चीख पुकार मच गई। सभी डॉक्टर बुलाने की बात करने लगे पर तब तक नीतू का बदन ठंडा पड़ चुका था। सब रो ही रहे थे की अचानक राजेश के गिरने की आवाज घर में से आयी लोग उधर भागे तो उसके मुंह से झाग निकल रहा था। परिजन उसे ट्राली पर लादकर अस्पताल की तरफ भागे पर तब तक उसकी भी मौत हो गयी। फिलहाल घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अन्य समाचार

लालमलाल!