मुख्यपृष्ठअपराधतीन तलाक पर तकरार! पति ने किया पत्नी का यौन उत्पीड़न

तीन तलाक पर तकरार! पति ने किया पत्नी का यौन उत्पीड़न

 बेटी के इंस्टाग्राम पेज पर भी भेजता है अश्लील संदेश
 बदनाम करने के लिए बनाया ११ फर्जी प्रोफाइल
सामना संवाददाता / मुंबई। जोगेश्वरी-पश्चिम के एक २७ वर्षीय व्यक्ति को अपनी ही पत्नी का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में ओशिवरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसने उसका उत्पीड़न करने के लिए इंस्टाग्राम पर ग्यारह फर्जी प्रोफाइल बनाया था। ये मामला तीन तलाक को लेकर तकरार का है। दरअसल, आरोपी पिछले साल पत्नी को तलाक दिया था तो उसके खिलाफ पत्नी ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।
मिली जानकारी के अनुसार ३० वर्षीय शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि वह अपने माता-पिता और तीन साल की बेटी के साथ रहती है। महिला का तीन इंस्टाग्राम प्रोफाइल है, जिसमें स्वयं का एवं एक उसकी तीन साल की बेटी का प्रोफाइल है, जिसे वही संभालती है। साथ ही एक उसने खाना पकाने के वीडियो के लिए बनाया है। दिसंबर २०२१ में शिकायतकर्ता को अज्ञात ११ इंस्टाग्राम अकाउंट से अश्लील संदेश मिलने लगे। पहले तो उसने उन्हें नजरअंदाज किया लेकिन धीरे-धीरे संदेशों की संख्या बढ़ती गई। जब उसने अपनी बेटी के इंस्टाग्राम अकाउंट को चेक किया तो उस पर अपमानजनक संदेश मिले।
महिला की शिकायत के आधार पर ओशिवरा पुलिस स्टेशन में आईटी अधिनियम की धारा ६६ सी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। तकनीकी साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने आरोपी का पता लगा लिया, जो शिकायतकर्ता महिला का पति निकला। पुलिस को तब पता चला कि आरोपी ने २०२१ में शिकायतकर्ता को तीन तलाक दिया था, जिसके बाद उसने पुलिस से संपर्क किया था और उसके खिलाफ मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) अधिनियम, २०१९ के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी, तभी से पत्नी को उसने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था।

अन्य समाचार