मुख्यपृष्ठनए समाचार...जानते नहीं हमारे पापा विधायक हैं' : बीजेपी विधायक बेटी की...

…जानते नहीं हमारे पापा विधायक हैं’ : बीजेपी विधायक बेटी की गुंडागर्दी… पुलिस से लिया पंगा!

बीजेपी विधायक की बद्तमीज बेटी!

सामना संवाददाता / बंगलुरु

सत्ता आने के बाद सभी पर एक अलग ही नशा चढ़ जाता है। क्या सांसद, क्या विधायक और क्या मंत्री? सत्ता पाने के बाद सभी सिर चढ़कर बोलने लग जाते हैं। इतना ही नहीं घर-परिवार वाले भी इसका फायदा उठाने लग जाते हैं। कुछ इसी तरह का मामला कर्र्नाटक के बंगलुरु में देखने को मिला।
रसूख के नशे में डूबी विधायक की बेटी ने रेड सिग्नल को तोड़ दिया और आगे बढ़ गई। उसके बाद वो पुलिस के साथ तू-तड़ाक से बात करती नजर आ रही है।
बता दें कि कर्नाटक के बंगलुरु से बीजेपी विधायक की बेटी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक की बेटी रेणुका पुलिस से बहस करती दिख रही है।
दरअसल रेणुका अपनी बीएमडब्ल्यू कार से दोस्तों के साथ जा रही थी। इसी बीच रेड लाइट सिग्नल तोड़ते हुए आगे बढ़ गई, जिसके बाद यह बवाल शुरू हो गया। इतना ही नहीं विधायक की बेटी होने के नाते वह तू-तड़ाक पर उतर आई।
बता दें कि कर्नाटक से बीजेपी विधायक की बेटी का जमकर वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बीजेपी विधायक की बेटी पुलिस से भिड़ती नजर आ रही है। साथ ही उसका पुलिस से यह कहते वीडियो देखा जा रहा है कि क्या जानते नहीं हो मेरे पापा विधायक हैं। दरअसल पूरा मामला बंगलुरु स्थित राजभवन के पास का बताया जा रहा है, वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने विधायक की बेटी की गाड़ी का चालान कर दिया। जिस पर विधायक की बेटी यह कहती दिख रही है कि मेरे पास इसके लिए पैसे नहीं हैं।
गौरतलब है कि बीजेपी विधायक अरविंद लिंबावली की बेटी रेणुका लिंबावली अपने दोस्तों के साथ बीएमडब्ल्यू कार में सवार होकर कहीं जा रही थी।
बीजेपी विधायक की बेटी रेणुका लिंबावली के रेड सिग्नल तोड़ने पर पुलिस ने गाड़ी को जैसे ही रोका। इसके बाद रेणुका अपना आपा खो बैठी और सड़क पर ही पुलिसवालों से भिड़ गई। बताया जा रहा है कि बहस करते हुए युवती ने अपने पिता के विधायक होने का रौब दिखाते हुए कार रोकने पर धमकी भी दी। वहीं विधायक की बेटी की इस करतूत के चलते राजभवन की ओर जानेवाली सड़क पर खासा जाम भी लग गया।
पुलिस ने विधायक की बेटी न सुनते हुए उस पर १० हजार रुपए का जुर्माना ठोक दिया। इसके बाद युवती ने कहा कि मेरे पास पैसे नहीं हैं इसलिए मुझे जाने दिया जाए। इसके बाद भी पुलिस नहीं मानी, जिसके बाद कार में बैठे उसके दोस्त ने जुर्माना भरा। पुलिस से बेटी की बहस की घटना का यह वीडियो वायरल होने के बाद कर्नाटक के बीजेपी विधायक अरविंद लिंबावली ने अपनी बेटी की ओर से माफी मांगी है। पिता ने कहा अगर मेरी बेटी के व्यवहार से किसी को कोई ठेस पहुंची है तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं। आपको बता दें कि अरविंद लिंबावली बेंगलुरु के महादेवपुरा निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा विधायक हैं।

अन्य समाचार