मुख्यपृष्ठनए समाचारड्रग्स, डांस और ३६ सेकेंड का वीडियो! सोनाली की मौत पर सस्पेंस...

ड्रग्स, डांस और ३६ सेकेंड का वीडियो! सोनाली की मौत पर सस्पेंस बरकरार

सामना संवाददाता / पणजी
हरियाणा की भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत शुरू से ही संदिग्ध लग रही रही थी। उनके परिवारवालों ने पहले ही हत्या की आशंका व्यक्त की थी। अब सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े केस में नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की जांच कर रही गोवा पुलिस ने दावा किया है कि सोनाली को जबरन ड्रग्स दी गई थी। यह ड्रग्स उनके पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने दी। इन दोनों ने यह बात खुद गोवा पुलिस के सामने कबूली है। दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है। एक ३६ सेकेंड का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सोनाली डांस कर रही हैं। ड्रग्स, डांस और ३६ सेकेंड के वीडियो मामले पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह के अनुसार सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने २२ अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी। उन्हें लिक्विड में मिलाकर केमिकल दिया गया। ड्रग की ओवरडोज से सोनाली की तबीयत बिगड़ी तो दोनों उन्हें वॉशरूम में ले गए। दोनों सोनाली के साथ दो घंटे वॉशरूम में ही बैठे रहे।
फुटेज में सब कुछ साफ
पुलिस ने बताया कि पुलिस को एक क्लब की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है। इस फुटेज में सुधीर सांगवान बोतल में सोनाली को कुछ मिलाकर पिलाता हुआ दिख रहा है। हो सकता है कि उस बोतल के लिक्विड में केमिकल हो। इसी मामले में गोवा के आईजी ओमवीर सिंह ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। आईजी के अनुसार उपलब्ध साक्ष्यों और सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि सुधीर सांगवान और सुखविंदर क्लब में पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान दोनों ने सोनाली को कोई लिक्विड पिलाया। इस लिक्विड में कोई सिंथेटिक ड्रग हो सकती है, जिसका नाम अभी सामने नहीं आया है।
नहीं संभल पा रही थी सोनाली
ओमवीर सिंह ने बताया कि फुटेज में दिख रहा है कि लिक्विड पीने के बाद सोनाली से संभला नहीं जा रहा। इसके बाद सुधीर और सुखविंदर सोनाली को संभालते नजर आ रहे हैं। कुछ समय बाद एक अन्य कैमरे की फुटेज में दोनों सोनाली को वॉशरूम ले जाते हुए नजर आते हैं और २ घंटे तक वहीं रहते हैं। उन्होंने बताया कि इस केस की इन्वेस्टिगेशन जारी है। पुलिस एफएसएल टीम को साथ लेकर आरोपियों के खिलाफ सबूत जुटाएगी। दोनों को २४ घंटे में कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा।

अन्य समाचार