मुख्यपृष्ठखेलआठवीं हार! ...लखनऊ ने मुंबई को ३६ रनों से हराया

आठवीं हार! …लखनऊ ने मुंबई को ३६ रनों से हराया

आईपीएल में कल मुंबई इंडियंस लगातार आठवां मैच हार गई। मुंबई के सामने १६९ रनों का लक्ष्य था, जिसके जवाब में मुंबई १३२ रन बना सकी और मैच हार गई। कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा ३९रन बनाए, जबकि तिलक वर्मा ने ३८ रन की पारी खेली। लखनऊ की ओर से क्रुणाल पंड्या के खाते में ३ विकेट आए। रोहित शर्मा एक बार फिर मुंबई के लिए बड़ी पारी नहीं खेल पाए। उन्हें शुरुआत तो अच्छी मिली, लेकिन ३९ रन बनाकर आउट हो गए। मैच में सूर्यकुमार यादव से भी बहुत उम्मीद थी, लेकिन उनके बल्ले से भी केवल ७ रन निकले। उनको आयुष बडोनी ने आउट किया। बडोनी का आईपीएल में ये पहला विकेट है। वहीं, ईशान किशन एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए। वह २० गेंद में सिर्फ ८ रन बनाकर अपना विकेट रवि बिश्नोई को दे बैठे। ईशान के आउट होने के बाद डेवाल्ड ब्रेविस भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए और ३ रन बनाकर आउट हो गए।
लखनऊ के लिए कप्तान केएल राहुल ने आईपी एल का चौथा शतक जड़ा। उन्होंने ६२ गेंदों में नाबाद १०३ रनों की पारी खेली। उनके बल्ले से १२ चौके और ४ छक्के निकले। मनीष पांडे के २२ रन पर आउट होने के बाद एक बार फिर स्टोइनिस और क्रुणाल ने निराश किया। दोनों से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन स्टोइनिस खाता खोले बिना आउट हो गए। वहीं, दीपक हुड्डा से पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेजे गए क्रुणाल पंड्या सिर्फ १ रन ही बना पाए। दोनों इस सीजन बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं। वहीं, दीपक हुड्डा का बल्ला भी मैच में नहीं चला और वो सिर्फ १० रन बनाकर आउट हो गए।
दूसरे विकेट के लिए लोकेश राहुल और मनीष पांडे ने ४७ गेंदों में ५८ रन जोड़े। इस साझेदारी को कीरोन पोलार्ड ने मनीष को आउट कर तोड़ा। वह २२ गेंदों में २२ रन बनाकर पवेलियन लौटे। उनका वैâच शॉर्ट फाइन लेग रिले मेरेडिथ ने पकड़ा।

अन्य समाचार