मुख्यपृष्ठनए समाचारअवैध इमारतों को बिजली कनेक्शन! ... कोर्ट के आदेश की अवहेलना कर...

अवैध इमारतों को बिजली कनेक्शन! … कोर्ट के आदेश की अवहेलना कर रहे हैं अधिकारी

शिवसेना ने की कार्रवाई करने की मांग

सामना संवाददाता / ठाणे
ठाणे मनपा प्रशासन कोर्ट के आदेश के बाद अवैध इमारतों पर कार्रवाई कर रहा है। लेकिन उन्हीं अवैध इमारतों को महावितरण के कुछ अधिकारी सांठ-गांठ करके अवैध रूप से बिजली कनेक्शन देने की कोशिश कर रहे हैं। इस बात का खुलासा होने के बाद शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के ठाणे उपजिलाप्रमुख संजय घाडीगांवकर ने महावितरण को पत्र भेजकर अधिकारियों पर तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है।
महावितरण के ठाणे सर्कल अधीक्षक अभियंता को लिखे गए पत्र में घाडीगांवकर ने कहा है कि न्यायालय के आदेश अनुसार, अवैध इमारतों को बिजली का कनेक्शन देना गलत है। इसलिए अवैध इमारतों को बिजली कनेक्शन नहीं देने का आदेश न्यायालय ने दिया है। इसके बावजूद न्यायालय के आदेश की अवहेलना करते हुए महावितरण के कुछ अधिकारियों द्वारा ठाणे में अवैध इमारतों को बिजली कनेक्शन दिया जा रहा है। उन्होंने पत्र में आगे कहा है कि महावितरण के कार्यकारी अभियंता सतीश जाधव अवैध इमारतों को बिजली कनेक्शन देने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं उन्होंने मांग की है कि अन्य किसी भी निर्माणाधीन अवैध इमारत को बिजली कनेक्शन नहीं दिया जाना चाहिए, जिसके विरुद्ध ठाणे मनपा कानूनी कार्रवाई कर रही है।

शिवसेना की चेतावनी
संजय घाडीगांवकर ने बताया कि एमआरवीवी कंपनी द्वारा नियुक्त अन्य निजी संस्थाओं को इस संबंध में जानकारी दी जाए अन्यथा एमआरवीवी कंपनी के विरुद्ध उच्च न्यायालय के आदेश की अवमानना ​​के संबंध में अवमानना ​​याचिका दायर करने की कार्रवाई की जाएगी तथा अधीक्षक अभियंता और संबंधित अधिकारी परिणामों के लिए जिम्मेदार होंगे, ऐसी चेतावनी भी दी। घाडीगांवकर ने यह भी कहा कि सभी संबंधित मामलों की जांच कर कार्रवाई की जानी चाहिए।

अन्य समाचार

लालमलाल!