मुख्यपृष्ठनए समाचारबहुत हुई बैनर बाजी, पैसे की बर्बादी ... अब करें काम की...

बहुत हुई बैनर बाजी, पैसे की बर्बादी … अब करें काम की बातें! … आदित्य ठाकरे का घाती सरकार पर तंज

सामना संवाददाता / मुंबई
मुंबई सहित राज्यभर में विकास कार्यों की हवा निकल गई है। इसी बीच घाती सरकार की तरफ से बैनर बाजी और पैसों की जोर-शोर से बर्बादी शुरू है। इसीलिए बैनर बाजी और पैसों की बर्बादी बहुत हुई, अब काम के मुद्दों पर बातें करें। इस तरह का सनसनीखेज तंज कल शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता व युवासेनाप्रमुख आदित्य ठाकरे ने घाती सरकार पर कसा।

आदित्य ठाकरे ने कल मुंबई के विभिन्न हिस्सों में आयोजित दही-हंडी उत्सवों का दौरा करते हुए गोविंदाओं का हौसला बढ़ाया। इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने घाती सरकार की फिजूलखर्ची की कड़ी आलोचना की। महाराष्ट्र में इस समय सूखे के संकेत मिल रहे हैं। सरकार को इस पर बात करनी चाहिए। वर्ली में परिवर्तन होगा, फलां जगह तमुक होगा, ऐसी बैनर बाजी बहुत हुई। अब मुद्दों पर बोलिए। महाराष्ट्र में कई समस्याएं पैदा हो गई हैं। इन्हें सुलझाने के लिए क्या करेंगे, ऐसा सवाल उन्होंने इस दौरान पूछा। सत्ता दल को जितनी शक्ति लगानी है लगाने दें, देश भक्ति हमारे पास है। जनता हमारी तरफ है। देश पर हमला करनेवाले चीन को लेकर, देश और राज्य की समस्याओं को लेकर कुछ नहीं बोल रहे हैं। हालांकि, जनता का ध्यान भटकाने के लिए उनका प्रयास शुरू है, ऐसे शब्दों में आदित्य ठाकरे ने घाती सरकार की खबर ली।
… मतलब परिवर्तन होगा ही!
वर्ली में भाजपा की तरफ से परिवर्तन के बैनर लगाए जा रहे हैं। इसलिए भाजपा की तरफ से माना जा रहा है कि देश में परिवर्तन होगा ही, ऐसा आदित्य ठाकरे ने कहा। यह अच्छी बात है। इस तरह का तंज आदित्य ठाकरे ने कसा। उन्होंने कहा कि त्योहारी माहौल में राजनीति करना बचकानेपन की निशानी है। उन्होंने यह भी कहा कि जिन्हें बचपना करना है, उन्हें उसी में रहने दो। उन्होंने कहा कि आज यह सवाल उपस्थित करने की स्थिति है कि क्या देश में लोकतंत्र है?

 

अन्य समाचार