मुख्यपृष्ठअपराधडिलिवरी बॉय को दिया ‘मनोरंजन बैंक' का नोट; ले भागा २५ हजार...

डिलिवरी बॉय को दिया ‘मनोरंजन बैंक’ का नोट; ले भागा २५ हजार का मोबाइल!

सामना संवाददाता / भोपाल

ऑनलाइन मोबाइल मंगाने के बाद डिलिवरी बॉय को चूरन के साथ बच्चों को खेलने के लिए मिलनेवाला नोट देने और धोखे से मोबाइल फोन लेकर भागनेवाले ऐशबाग निवासी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
मध्य प्रदेश के भोपाल में मनोरंजन बैंक की चूरन वाला नोट देकर मोबाइल लेकर भागने का मामला सामने आया था। अशोका गार्डन मोहल्ले में एक युवक ने २५,०२८ रुपए की कीमत का एक मोबाइल ऑनलाइन ऑर्डर किया था। युवक ने इसे कैश ऑन डिलिवरी ऑप्शन के तहत ऑर्डर किया था। रविवार की दोपहर को डिलिवरी बॉय फोन देने पहुंचा तो आरोपी मोबाइल लेने के बाद मनोरंजन बैंक की चूरन वाले नोट की गड्डी थमा कर भागने लगा।
इस बीच जब डिलिवरी बॉय ने गड्डी को देखा तो उसमें मनोरंजन बैंक की चूरन वाले नोट थे। गड्डी में एक नोट के अलावा सभी बच्चों के खेलने वाले मनोरंजन बैंक के नोट थे। इसके बाद डिलीवरी बॉय के शोर मचाने पर एक्टिवा से भाग रहे आरोपी युवक को भीड़ ने पकड़ लिया। लोगों ने पहले उसे जमकर पीटा। फिर बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। कहा जा रहा है कि आरोपी हफ्ते भर के अंदर इस तरह की दो वारदातों को अंजाम दे चुका है। सहायक उप निरीक्षक फूल सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता विकास कोरी एक ई-कॉमर्स कंपनी  में डिलिवरी एग्जीक्यूटिव का काम करता है। आरोपी की पहचान ऐशबाग निवासी दानिश खान उर्फ जोरान उर्फ दजीर के रूप में हुई है, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया और आगे की जांच जारी है।

अन्य समाचार