मुख्यपृष्ठनए समाचारशादी के १५ साल बाद भी नहीं हुआ बच्चा तो डिप्रेशन में...

शादी के १५ साल बाद भी नहीं हुआ बच्चा तो डिप्रेशन में दंपति ने दी जान

सामना संवाददाता / मिर्जापुर

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक दंपति ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या का कारण सुनकर सभी के होश उड़ गए। बता दें कि इस दंपति की शादी १५ साल पहले हुई थी और शादी के १५ साल बाद भी उन्हें कोई संतान न होने पर डिप्रेशन में आकर दोनों ने आत्महत्या कर ली है। इस घटना की जानकारी होने के बाद परिजन ने पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में अदलहाट थाना क्षेत्र के ग्राम विशेषरपुर माफी में एक घर में दंपति की लाशें मिलने से सनसनी  फैल गई। गांव के ३५ वर्षीय बुद्धू सेठ और उसकी पत्नी ३३ वर्षीय रानी देवी का शव घर के कमरे में मिला। मृतक बुद्धू सेठ नरायनपुर बाजार में चाट फुल्की का ठेला लगाता था। बुधवार दोपहर तक उसका ठेला नहीं लगा तो उसके भाई ने लड़के को घर भेजा। इसके बाद भतीजा सनी सेठ बुद्धू के घर पर पहुंचा। सनी ने आवाज लगाई, लेकिन जवाब नहीं मिला। इस पर उसने कमरे के अंदर झांका तो वहां दोनों के शव बेड पर पड़े थे।
जानकारी होने पर अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस को कमरे के अंदर पर शव के पास नायलॉन की रस्सी मिली। दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आशंका है कि पहले दोनों ने रस्सी से आत्महत्या की प्लानिंग की, मगर उसमें असफल होने पर जहर खा लिया। दोनों की शादी को १५ वर्ष हो गए थे मगर कोई संतान नहीं थी। इसकी वजह से दोनों परेशान रहते थे। क्षेत्राधिकारी रामानंद राय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है।

अन्य समाचार