मुख्यपृष्ठअपराधफेसबुक फ्रेंड से फंसी फूड ब्लॉगर! पति ने छत से फेंका

फेसबुक फ्रेंड से फंसी फूड ब्लॉगर! पति ने छत से फेंका

  • पति सहित चार लोग पुलिस हिरासत में
  • तीन साल से रिलेशनशिप में थी

सामना संवाददाता / आगरा
पति-पत्नी में अनबन आम बात है लेकिन कभी-कभी ये खतरनाक अंजाम तक पहुंच जाती है। दोनों में दूरियां बढ़ जाती हैं और तन्हा व्यक्ति किसी अन्य साथी के साथ भी जुड़ जाता है। कुछ इसी तरह की अनबन ताजनगरी के एक कपल के बीच हुई और दोनों अलग हो गए। इसके बाद पत्नी जो कि एक फेमस फूड  ब्लॉगर है, उसकी फेसबुक पर एक लड़के से दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे वो उसके प्यार में फंस गई और रिलेशनशिप में रहने लगी। उसके इस रिश्ते से नाराज पति ने छत से फेंककर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस पति सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर जांच कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार ताजनगरी में ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से फेंककर  फैशन और फूड ब्लॉगर की हत्या कर दी गई। बताया गया कि ब्लॉगर अपने पति को छोड़कर पिछले तीन साल से अपने फेसबुक फ्रेंड के साथ लिव इन में रह रही थी। पुलिस ने इस मामले में ब्लॉगर के पति और उसके साथ आई दो महिलाओं के अलावा उसके फेसबुक फ्रेंड को हिरासत में लिया है।
पुलिस के अनुसार ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर ४०४ में रहनेवाली ब्लॉगर ने जान बचाने के लिए देर तक संघर्ष किया। ब्लॉगर के पति ने उसके घर आते ही उससे मारपीट की। जब उसका फेसबुक फ्रेंड ब्लॉगर को बचाने आया तो पति और उसके साथियों ने उसका हाथ बांधकर उसे बाथरूम में बंद कर दिया। पूछताछ में यह भी पता चला कि पति पूरी तैयारी से आया था। सुबह १०.३६ बजे अपार्टमेंट के गेट पर पहले उसने अपने साथ आई दोनों महिलाओं से एंट्री कराई, जिससे किसी को शक न हो, यह सीसीटीवी फुटेज  में नजर आ रहा है। फुटेज के अनुसार जब वो गेट पर पहुंचा तो गार्ड ने टोंका तो उसने महिला से ही एंट्री कराई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

अन्य समाचार