मुख्यपृष्ठसमाचारमुश्किल में मशहूर डांसर सपना चौधरी! लखनऊ की कोर्ट ने जारी किया...

मुश्किल में मशहूर डांसर सपना चौधरी! लखनऊ की कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ
मशहूर डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सपना के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। सपना पर लखनऊ में डांस इवेंट के टिकट बिक्री के बाद कार्यक्रम न करके दर्शकों का पैसा हड़पने का आरोप है। डांस इवेंट के टिकट बिक्री के बाद कार्यक्रम न करके दर्शकों का पैसा हड़पने के मामले में मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। एसीजेएम शांतनु त्यागी ने डांसर को गिरफ्तार कर पेश करने का आदेश देते हुए सुनवाई के लिए ३० अगस्त की तारीख तय की है।
गौरतलब है कि लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की एसीजेएम अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। डांस का कार्यक्रम रद्द करने और टिकट का पैसा न लौटाने के ४ साल पुराने मामले में अदालत में गैरहाजिर रहने पर यह वारंट जारी हुआ है। सपना ने १० मई को इस मामले में आत्मसमर्पण कर अंतरिम जमानत ली थी। आठ जून को सपना की नियमित जमानत भी सशर्त मंजूर हुई थी। सोमवार को इस मामले में सुनवाई थी लेकिन सपना अदालत में मौजूद नहीं रहीं। इस पर कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया।
अदालत में सपना चौधरी की ओर से हाजिरी माफी की अर्जी भी नहीं दी गई, जबकि अन्य अभियुक्तों की ओर से हाजिरी माफी की अर्जी लगाई गई थी। बता दें कि एक मई २०१९ को सपना चौधरी के खिलाफ विश्वास हनन और धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज हुआ था। इस मामले में २० जनवरी २०१९ को आयोजक जुनैद अहमद, इवाद अली, रत्नाकर उपाध्याय और अमित पांडेय के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया था। बता दें कि १३ अक्टूबर २०१९ को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर तीन बजे से रात १० बजे तक सपना का प्रोग्राम था। प्रोग्राम में एंट्री के लिए प्रति व्यक्ति ३०० रुपए में ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बेचा गया था। इस प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों लोगों ने टिकट खरीदे लेकिन रात १० बजे तक सपना चौधरी नहीं आईं। प्रोग्राम न शुरू होने पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। आयोजकों ने टिकट धारकों का पैसा भी वापस नहीं किया। इस मामले की रिपोर्ट १४ अक्टूबर, २०१८ को आशियाना थाने में दर्ज कराई गई थी।

अन्य समाचार