मुख्यपृष्ठनए समाचारअजीत पवार पर दर्ज हो मामला ... चुनाव आयोग पर भी साधा...

अजीत पवार पर दर्ज हो मामला … चुनाव आयोग पर भी साधा निशाना… अंबादास दानवे ने की मांग

सामना संवाददाता / मुंबई
वोटिंग मशीन का बटन टका-टका दबाना नहीं तो फंड देते समय मेरा हाथ रुक जाएगा। इस तरह का बयान देकर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है इसलिए उन पर मामला दर्ज होना चाहिए। इस तरह की मांग विधान परिषद में विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे ने कल किया। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए सवाल उठाया कि क्या आयोग सो चुका है?
विधान परिषद के विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे ने कल छत्रपति संभाजीनगर में पत्रकारों से संवाद साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की नजर केवल विरोधी दलों पर ही है। उन्होंने सवाल किया कि बटन दबाओं और फंड लो, क्या यह कोई धंधा है? अजीत पवार पर मामला दर्ज होना ही चाहिए। दानवे ने कहा कि इसे लेकर हम विधिवत शिकायत करेंगे। अंबादास दानवे ने कहा कि महाविकास आघाड़ी के करीब सभी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा हो चुकी है। प्रचार भी शुरू हो गया है लेकिन महायुति को अभी भी प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं इसलिए अब उनकी छटपटाहट साफ झलक रही है। कल ही छगन भुजबल का दिया गया बयान इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है। दानवे ने कहा कि भाजपा को हमेशा मोदी और शाह को प्रचार के लिए महाराष्ट्र में बुलाना पड़ रहा है। यही हमारी सफलता है।

लालच में नहीं पड़ेंगे आंबेडकर
अंबादास दानवे ने कहा कि एमआईएम ने अकोला में वंचित बहुजन आघाड़ी को समर्थन दिया है। इसे लेकर उन्होंने कहा कि ओवैसी का प्रकाश आंबेडकर को लेकर अलग ही प्रेम है। पिछली बार उन्होंने वंचित बहुजन आघाड़ी को समर्थन दिया, लेकिन सोलापुर में प्रकाश आंबेडकर को वोट नहीं दिए इसलिए प्रकाश आंबेडकर इस बार लालच में नहीं पड़ेंगे।

भाजपा खत्म कर देगी शिंदे-दादा गुट
अंबादास दानवे ने कहा कि भाजपा अजीत पवार गुट और एकनाथ शिंदे गुट को खत्म कर रही है। दोनोेंं गुटों के प्रत्याशियों का चयन और उन्हें बदलने का पैâसला भी भाजपा ही कर रही है। सभी दलों को खत्म करके प्रदेश में केवल भाजपा ही रखने का उसका सपना है। इन शब्दों में अंबादास दानवे ने भाजपा पर जोरदार तंज भी कसा।

अन्य समाचार