मुख्यपृष्ठनए समाचारजौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां! ...सपा छात्र नेता के पिता की दिनदहाड़े...

जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां! …सपा छात्र नेता के पिता की दिनदहाड़े हत्या

मंगलेश्वर त्रिपाठी

जौनपुर। नेवढ़िया थाना अंतर्गत घटी एक सनसनीखेज घटना में सपा छात्र नेता के पिता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह हत्या मृतक के ही लाइसेंसी पिस्टल से ही होना बताया जा रहा है। दिनदहाड़े हुई हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पुलिस कप्तान समेत भारी फोर्स पहुंचकर जांच पड़ताल किया तथा मृतक के परिजन की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार नेवढ़िया थाना क्षेत्र के गोसाईपुर तरती गांव के निवासी सतीश यादव का गांव के ही जगत सिंह से पैसे को लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर कल दोनों पक्षों में तीखी झड़प हुई थी। दोनों तरफ से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। आज थानेदार ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था। बताया जा रहा है कि सतीश यादव आज नेवढ़िया थाने पर जा रहे थे, रास्ते में जगत सिंह के मकान के सामने उन्हें गोली मार दी गई। दिनदहाड़े हुई गोलीबारी से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर सतीश को जिला अस्पताल भेजा जहां पर डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार सिंह बताया कि मृतक के परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की जा रही है। मृतक का पुत्र रोहित यादव इलाहाबाद विश्वविद्यालय का छात्र नेता है। वह 2018 में समाजवादी छात्र सभा के पैनल से महामंत्री पद का चुनाव लड़ चुका है।

अन्य समाचार

लालमलाल!