मुख्यपृष्ठनए समाचारसेक्स रैकेट के आरोप में पहले भाजपा नेता हुआ था गिरफ्तार... अब...

सेक्स रैकेट के आरोप में पहले भाजपा नेता हुआ था गिरफ्तार… अब फार्महाउस से मिला विस्फोटक!

सामना संवाददाता / मेघालय
वेश्यालय चलाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए मेघालय के भाजपा नेता बर्नार्ड एन मराक के फार्म हाउस से विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है। भाजपा नेता बर्नार्ड के फार्म हाउस से ३५ जिलेटिन की छड़ें, १०० डेटोनेटर, ४ क्रॉस-धनुष और १५ तीर बरामद किए गए। बता दें कि मेघालय के वरिष्ठ भाजपा नेता को पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के हापुड़ में गिरफ्तार किया गया था।
फार्म हाउस से छुड़ाए गए थे नाबालिग
जानकारी के अनुसार इससे पहले पुलिस ने मेघालय के तुरा में बर्नार्ड एन मराक के फार्महाउस रिंपू बागान पर छापा मारा था। उस समय छह नाबालिगों को फार्म हाउस से छुड़ाया गया था। वहां से गर्भनिरोधक के ५०० पैकेट, आपत्तिजनक सामान और दर्जनों वाहन बरामद किए थे। अब मराक के फार्महाउस से विस्फोटक चीजें बरामद होने की खबर है। मेघालय पुलिस ने उन पर विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया।

कानून के तहत होगी कार्रवाई
बताया जाता है कि पुलिस छुड़ाए गए बच्चों के कपड़े और किताबें लेने के लिए फार्महाउस पर गई थी। इस क्रम में पुलिस को फॉर्महाउस में एक छोटा दरवाजा मिला, जिसे तोड़े जाने पर विस्फोटक और अन्य हथियार मिले। मेघालय के सीएम कोनराड संगमा ने बर्नार्ड को लेकर कहा है कि पुलिस अपना काम कर रही है। मैं इसमें कुछ नहीं कहना चाहता। पुलिस अपना काम कर रही है। इस मामले में किसी भी तरह की राजनीति से उन्होंने साफ इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि कानून के तहत कार्रवाई होगी होगी।

अन्य समाचार