मुख्यपृष्ठनए समाचारकश्मीर में अपने किस्म के पहले स्टार्ट-अप कान्क्लेव का आयोजन १६ सितंबर...

कश्मीर में अपने किस्म के पहले स्टार्ट-अप कान्क्लेव का आयोजन १६ सितंबर को

सुरेश एस डुग्गर / जम्मू
यदि आप एक उद्यमी हैं और एक दिग्गज बनना चाहते हैं, तो शिल्प की जटिलताओं को जानने के लिए जम्मू और कश्मीर उद्यमिता कान्क्लेव आपके लिए सही जगह है।

शीर्ष कारोबारी दिग्गज १६ सितंबर को श्रीनगर स्थित एसकेआईसीसी में अपनी तरह के पहले मेगा उद्यमिता सम्मेलन में भाग लेने के लिए श्रीनगर आएंगे। इस दौरान वे लॉन्चपैड द्वारा आयोजित, जो फास्टबीटल और कश्मीर बाक्स का एक समूह है – व्यापार और सरकारी क्षेत्रों के कम से कम १७ वक्ता सफलता के अपने मंत्र साझा करेंगे।

फास्टबीटल के सीईओ और सह-संस्थापक शेख समीउल्लाह कहते थे कि यह एक स्टार्ट-अप कान्क्लेव है जिसमें उद्यमी अपने उत्पादों और सेवाओं का प्रदर्शन करेंगे। यह कश्मीर में अपनी तरह की पहली पहल है और इससे निश्चित रूप से हमारे उद्यमियों को लाभ होगा। उनका कहना था कि यह घाटी में स्टार्टअप इको-सिस्टम को भी बढ़ावा देगा।

प्रमुख स्टार्टअप गुरुओं में अंकुर वारिकू, वेबवेडा के संस्थापक, लेखक, एंजेल निवेशक और सार्वजनिक वक्ता, रजत तुली, उस्त्रा के सह-संस्थापक, आर टी कृष्णन, निदेशक आईआईएम बेंगलुरु, भैरवी जानी अध्यक्ष और संस्थापक आईईएफ, कार्यकारी अध्यक्ष और निदेशक एससीए समूह और अन्य शामिल हैं।

अन्य समाचार