मुख्यपृष्ठसमाचार‘मातोश्री’ पर ‘निष्ठा' की बाढ़! उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ समेत...

‘मातोश्री’ पर ‘निष्ठा’ की बाढ़! उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ समेत देशभर से शिवसैनिक पहुंच रहे हैं मुंबई

सामना संवाददाता / मुंबई 

बगावत कर शिवसेना को भले ही मुश्किलों में डालने की कोशिश की गई थी लेकिन शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में पार्टी फिर एक बार आसमान में उड़ान भरने जा रही है। महाराष्ट्र ही नहीं, पूरे देश में शिवसेना का नारा गूंज रहा है। उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ समेत देशभर से शिवसैनिक मुंबई पहुंच रहे हैं। ‘मातोश्री’ पर ‘निष्ठा’ की बाढ़ उमड़ पड़ी है तो वहीं शिवसेना भवन में शिवसैनिकों के शपथ पत्रों का सैलाब-सा आ गया है। शिवसैनिकों की निष्ठा के हलफनामे गट्ठे के गट्ठे शिवसेना भवन में जमा हो रहे हैं। जम्मू-कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक गद्दारों को माफी नहीं देने के संकल्प लिए जा रहे हैं। दिल्ली में भी शिवसैनिकों की दहाड़ गूंज रही है।
बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अभी तक हजारों की संख्या में शपथ पत्र शिवसेना प्रदेशप्रमुख की तरफ से शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे को सौंपे जा चुके हैं और हजारों शपथ पत्र तैयार किए जा रहे हैं, जिसे आगामी दिनों में सौंपा जाएगा। उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के पदाधिकारियों ने अब तक लाखों शपथ पत्र शिवसेनापक्षप्रमुख को सौंप दिया है। उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों ने दो दिन पहले ही शिवसेनापक्षप्रमुख को शपथ पत्र सौंपा है। दिल्ली शिवसेना ने हजारों शपथपत्र सौंप दिया है और आगामी दिनों में बड़ी संख्या में शपथ पत्र लाकर सौंपने का कार्य जोरों पर चल रहा है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद, प्रतापगढ़, मेरठ, प्रयागराज सहित हर जिलों में शपथ पत्र तैयार करने का काम जोरों से चल रहा है। शिवसैनिकों का कहना है कि हम शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं और आगे भी खड़े रहेंगे।

अन्य समाचार