मुख्यपृष्ठनए समाचारजन्मदिन पर मिला जन्मभर का दर्द... मोमबत्ती के विस्फोट से १० साल...

जन्मदिन पर मिला जन्मभर का दर्द… मोमबत्ती के विस्फोट से १० साल का युवक घायल, लगे १५० टांके!

सामना संवाददाता / चंद्रपुर

जन्मदिन पर यूं तो जश्न का माहौल रहता है लेकिन एक १० वर्षीय बच्चे के लिए जन्मदिन बेहद दर्दनाक साबित हुआ। बता दें कि जन्मदिन के मौके पर केक के ऊपर लगनेवाली कैंडल किसी को जख्मी भी कर सकती है, ऐसा ही एक चौंकानेवाला मामला सामने आया है।
बता दें कि केक पर लगाए जाने वाले फव्वारे वाले कैंडल से एक १० वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस घटना में बच्चे के गाल और जीभ पूरी तरह से फट गए हैं। घटना चंद्रपुर के ब्रह्मपुरी की है।
मिली जानकारी के अनुसार जख्मी बच्चे का नाम आरंभ डोंगरे बताया जा रहा है। वह अपने पिता के दोस्त के घर जन्मदिन पर गया था। उसके साथ माता-पिता भी थे। जब मोमबत्ती बुझाकर केक काटा जा रहा था तभी आरंभ ने बुझी मोमबत्ती को अपने हाथ में ले लिया, जिसके बाद तुरंत उस मोमबत्ती से विस्फोट हो गया, जिसमें आरंभ की जीभ और गाल पूरी तरह से फट गए। घटना के बाद बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। बच्चे की फटी जीभ और गाल पर कुल १५० टांके लगाए गए हैं। डॉक्टर ने प्लास्टिक सर्जरी कर बच्चे की जीभ और गाल को जोड़ दिया है। यूं तो जन्मदिन पर कई अच्छी यादें जुड़ी रहती हैं लेकिन आरंभ के लिए जन्मदिन जन्मभर का दर्द देकर चला गया।

अन्य समाचार