मुख्यपृष्ठअपराधसोशल मीडिया से दोस्ती फिर शादी और पोर्न! शातिर शौहर के कारनामों...

सोशल मीडिया से दोस्ती फिर शादी और पोर्न! शातिर शौहर के कारनामों ने उड़ाए होश

  • लैपटॉप में मिले एक दर्जन लड़कियों के पोर्न

सामना संवाददाता / भोपाल
आजकल सोशल मीडिया का क्रेज खूब बढ़ गया है। अनेक सोशल प्लेटफॉर्म के माध्यम से लोग एक-दूसरे से जुड़ते हैं और उनमें रिश्ते बन जाते हैं। कभी-कभी यहां से बने रिश्ते गलत भी निकल जाते हैं। कुछ इसी तरह की कहानी मध्य प्रदेश के चंबल के भिंड जिले में सामने आई है। यहां की रहने वाली एक युवती की दोस्ती सोशल मीडिया पर एक लड़के से हुई। ये दोस्ती प्यार में बदली और शादी तक पहुंच गई लेकिन असली खेल शादी के बाद शुरू हुआ। शौहर ने शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाने के दौरान वीडियो रिकॉर्ड करके पोर्न फिल्म बनाने लगा। ये खुलासा तब हुआ जब पत्नी ने शौहर का लैपटॉप चेक किया तो उसके होश उड़ गए। इसके बाद युवती ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर महिला पुलिस थाना ने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के मुताबिक चंबल के भिंड में रहने वाली ३० वर्षीय युवती ने पुलिस से शिकायत की है। युवती ने पुलिस को बताया है कि उसकी ऑनलाइन मुलाकात गुजरात के रहने वाले युवक से हुई और दोनों में ऑनलाइन ही प्यार का इजहार हो गया। उसके बाद युवक गुजरात से युवती से मिलने के लिए भिंड आया और उसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद जब भी वह संबंध बनाता था तो वह वीडियो रिकॉर्ड करता था।
जान से मारने की देता था धमकी
पीड़ित युवती ने बताया कि एक दिन उसने अपने पति का लैपटॉप चेक किया तो उसके होश उड़ गए। उसके लैपटॉप में एक दर्जन से अधिक लड़कियों की पोर्न वीडियो मिले। पीड़ित युवती ने इसका कई बार विरोध किया लेकिन युवक उसे जान से मारने की धमकी देता था और इसके साथ ही उससे मारपीट करता था। युवती ने अपने पति की इस हरकत से परेशान होकर महिला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और उसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अन्य समाचार