मुख्यपृष्ठअपराधयोगी के राज में गंगा मैली हो रही! तीर्थ क्षेत्र में चिकन...

योगी के राज में गंगा मैली हो रही! तीर्थ क्षेत्र में चिकन पक रहा तो हुक्का भी खींचा जा रहा

सामना संवाददाता / प्रयागराज
गंगा में नाव पर बैठकर मस्ती करते हुए कुछ लड़कों का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में लड़के हुक्का खींच रहे हैं और चिकन पका रहे हैं। यह मामला सामने आने के बाद यूपी सरकार की कार्यप्रणाली पर सीधे सवाल उठने लगे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि योगी के राज में गंगा मैली हो रही है। आश्चर्य है कि भाजपा हमेशा नमामि गंगे की बात करती है। फिलहाल वायरल हुआ यह वीडियो दारागंज इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि यदि यह वीडियो दारागंज का पाया जाता है तो आरोपी लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
नाव पर बैठे हैं छह लड़के
बताया गया है कि वायरल वीडियो नागवासुकि इलाके का है। शाम के समय एक नाव पर पांच-छह लड़के बैठे हुए हैं। सफेद शर्ट पहने एक लड़का हुक्का पीता हुआ नजर आ रहा है। नाव पर ही रोस्टेड चिकन बन रहा है। एक भगोने में मीट रखा है। नाव पर पीछे बैठे युवक मस्ती कर रहे हैं। एक आदमी खाना बना रहा है। इसके बाद सेल्फी ली जा रही है। सभी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी एक खास वर्ग से जुड़े हैं। सोमवार को गंगा में नाव पर घूमते हुए यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने विरोध जताया।
सोशल मीडिया के जरिए थाने में पहुंची शिकायत
सोशल मीडिया के माध्यम से दारागंज पुलिस तक शिकायत पहुंची। दारागंज पुलिस न केवल वीडियो बल्कि नाव पर बैठे लड़कों की पहचान करने में जुट गई है। आस-पास के लोगों की मदद से आरोपी लड़कों की खोजबिन की जा रही है।

अन्य समाचार